दिल्ली में कैब ड्राइवर की हत्या का मुख्य आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दिल्ली में लाल किले के पास 36 वर्षीय कैब ड्राइवर को लूटने और उसकी हत्या में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान लोनी निवासी फिरोज के रूप में हुई।दिल्ली पुलिस ने कुछ दिन पहले घटना के सिलसिले में तीन आरोपियों अनीता उर्फ रुखसार (28), साजिद (19), सलमान (24) को गिरफ्तार किया था। फिरोज फरार था और गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने ठिकाने बदल रहा था।

Apr 21, 2024 - 18:00
दिल्ली में कैब ड्राइवर की हत्या का मुख्य आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
दिल्ली में कैब ड्राइवर की हत्या का मुख्य आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

नई दिल्ली :  दिल्ली में लाल किले के पास 36 वर्षीय कैब ड्राइवर को लूटने और उसकी हत्या में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान लोनी निवासी फिरोज के रूप में हुई।

दिल्ली पुलिस ने कुछ दिन पहले घटना के सिलसिले में तीन आरोपियों अनीता उर्फ रुखसार (28), साजिद (19), सलमान (24) को गिरफ्तार किया था। फिरोज फरार था और गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने ठिकाने बदल रहा था।

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी एमके मीणा ने कहा कि फिरोज के ठिकाने के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी ने कहा कि जब आरोपी को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया, तो उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। आरोपी के बाएं पैर में चोटें आईं हैं। उसे अरुणा आसिफ अली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.