स्पेनिश पैरा-बैडमिंटन 2024 में सुकांत कदम को रजत पदक

शीर्ष पैरा-शटलर सुकांत कदम ने स्पेन के विटोरिया में खेले गए स्पेनिश पैरा-बैडमिंटन इंटरनेशनल 2024-द्वितीय टूर्नामेंट में रजत पदक हासिल किया। एसएल 4 वर्ग के फाइनल में सुकांत को हमवतन तरूण के खिलाफ हार झेलनी पड़ी।

Apr 21, 2024 - 18:36
स्पेनिश पैरा-बैडमिंटन 2024 में सुकांत कदम को रजत पदक
स्पेनिश पैरा-बैडमिंटन 2024 में सुकांत कदम को रजत पदक

नई दिल्ली :  शीर्ष पैरा-शटलर सुकांत कदम ने स्पेन के विटोरिया में खेले गए स्पेनिश पैरा-बैडमिंटन इंटरनेशनल 2024-द्वितीय टूर्नामेंट में रजत पदक हासिल किया। एसएल 4 वर्ग के फाइनल में सुकांत को हमवतन तरूण के खिलाफ हार झेलनी पड़ी।

सेमीफाइनल में सुकांत ने विश्व चैंपियन सुहास यतिराज को हराया।

फाइनल में सुकांत का मुकाबला हमवतन तरूण से हुआ। सुकांत ने मैच की अच्छी शुरुआत की लेकिन पहले गेम में 13-21 से हार गए। दूसरे गेम में सुकांत ने जोरदार वापसी की और कड़ी मेहनत करते हुए 21-16 से जीत हासिल की।

तीसरे और निर्णायक गेम में सुकांत ने कुछ गलतियां कीं जो महंगी साबित हुईं और वह लड़ते-लड़ते हार गए। मैच का अंतिम स्कोर 13-21, 21-16, 16-21 रहा।

मैच के बारे में बात करते हुए सुकांत ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरा टूर्नामेंट बहुत अच्छा रहा, फाइनल में भी मैंने अच्छा खेला लेकिन तरुण मेरे से काफी आगे रहा। अब मेरा ध्यान अगले सप्ताह शुरू होने वाले ग्रेड लेवल 1 स्पैनिश टूर्नामेंट पर है। मैं टूर्नामेंट की गलतियों का विश्लेषण करूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि मैं उन्हें दोबारा न दोहराऊं।''

--आईएएनएस



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com