पीलीभीत में खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोप, ग्रामीणों ने किया हंगामा

कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र के जसोली गांव में एक किराना व्यापारी ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर 50 हजार रुपए मांगने और धमकाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि रुपए न देने पर व्यापारी को धमकाया गया, जिससे वह घबराकर बेहोश हो गया। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी की गाड़ी को घेर लिया और जमकर हंगामा किया।

May 28, 2024 - 06:54
पीलीभीत में खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोप, ग्रामीणों ने किया हंगामा
पीलीभीत में खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर 50 हजार रुपए मांगने का आरोप, ग्रामीणों ने किया हंगामा

पीलीभीत / सरताज सिद्दीकी: कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र के जसोली गांव में एक किराना व्यापारी ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर 50 हजार रुपए मांगने और धमकाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि रुपए न देने पर व्यापारी को धमकाया गया, जिससे वह घबराकर बेहोश हो गया। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी की गाड़ी को घेर लिया और जमकर हंगामा किया।

मामला:

जसोली गांव में सियाराम नाम का एक व्यक्ति किराना की दुकान चलाता है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी तेज बहादुर अपनी टीम के साथ सियाराम की दुकान पर छापा मारने पहुंचे। आरोप है कि तेज बहादुर ने सियाराम से 50 हजार रुपए की मांग की। रुपए न देने पर उन्होंने सियाराम को धमकाना शुरू कर दिया। धमकाने से सियाराम घबरा गया और बेहोश हो गया।

ग्रामीणों का हंगामा:

इस घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और खाद्य सुरक्षा अधिकारी की गाड़ी को घेर लिया। ग्रामीणों ने तेज बहादुर पर कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि तेज बहादुर अक्सर गांव में आते हैं और छोटे-छोटे दुकानदारों से पैसे मांगते हैं। रुपए न देने पर वे दुकानदारों को डराकर सैंपल भरने की धमकी देते हैं।

यह भी पढ़े : बस्तर पुलिस ने मामूली विवाद में वृद्ध की हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

खाद्य सुरक्षा अधिकारी का बयान:

खाद्य सुरक्षा अधिकारी तेज बहादुर ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि उन्हें IGRS पोर्टल पर घटिया सामग्री बेचने की शिकायत मिली थी। इसी शिकायत की जांच के लिए वे जसोली गांव गए थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी से भी पैसे नहीं मांगे और न ही किसी को धमकाया।

आगे की कार्रवाई:

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो भी सच सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : श्री केदारनाथ धाम में 18 दिनों में 5 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा के दर्शन किए!



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.