प्रेम प्रसंग के चलते 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, सीओ समेत कई थानों का फोर्स पहुंचा

हरदोई के पाली कस्बे में निर्माणाधीन पुलिस चौकी के पास इंटर के छात्र को दिनदहाड़े गोली मार दी गई, आनन-फानन में घायल छात्र को मेडिकल कालेज भेजा गया। जहां से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां ले जाते वक्त छात्र की मौत हो गई। छात्र का आरोपी से तीन दिन पहले भी विवाद हुआ था।

May 31, 2024 - 14:25
प्रेम प्रसंग के चलते 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, सीओ समेत कई थानों का फोर्स पहुंचा
प्रेम प्रसंग के चलते 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, सीओ समेत कई थानों का फोर्स पहुंचा

हरदोई : हरदोई के पाली कस्बे में निर्माणाधीन पुलिस चौकी के पास इंटर के छात्र को दिनदहाड़े गोली मार दी गई, आनन-फानन में घायल छात्र को मेडिकल कालेज भेजा गया। जहां से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां ले जाते वक्त छात्र की मौत हो गई। छात्र का आरोपी से तीन दिन पहले भी विवाद हुआ था। घटना के बाद एएसपी पश्चिमी, सीओ शाहाबाद सहित कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा है। घटना के पीछे एक लड़की वजह बताई गई है।


पाली थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर मजरा भरखनी गांव निवासी युवराज उर्फ यूवी ठाकुर पुत्र संजय सिंह बृहस्पतिवार शाम को पाली कस्बे में आया हुआ था। युवराज मोहल्ला बेनीगंज निवासी अपने एक दोस्त के साथ मोहल्ला बिरहाना में निर्माणाधीन पुलिस चौकी के पास था, तभी लाल खां मस्जिद के पास उसका मोहल्ला बाजार निवासी अदनान पुत्र इकराम से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की आरोपी अदनान ने नाजायज तमंचे से युवराज को सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवराज निर्माणाधीन चौकी की जमीन में जा गिरा। युवराज के दोस्त ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में घायल युवराज को इलाज के लिए नजदीकी सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह, क्षेत्राधिकार शाहाबाद अनुज मिश्रा, सीओ हरपालपुर के अलावा पाली, पचदेवरा सहित कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा है। पीड़ित छात्र कस्बे के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र है, वहीं आरोपी अदनान कस्बे के सेठ बाबू राम भारतीय इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र है। घटना के पीछे एक युवती बताई गई है। हरदोई में भर्ती युवराज को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया, जहां ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना की लेकर एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि परिजनों से तहरीर की जा रही है, अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.