रुद्रप्रयाग : घोड़े खच्चरों के कारण हो रहे कई यात्री चोटिल।

श्री केदारनाथ धाम यात्रा में आ रहे श्रद्धालुओं को मार्ग पर चल रहे अत्यधिक घोड़े खच्चरों की आवाजाही के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कई यात्री चोटिल एंव गम्भीर रूप से घायल भी हो जाते है

May 31, 2024 - 09:17
रुद्रप्रयाग : घोड़े खच्चरों के कारण हो रहे कई यात्री चोटिल।
घोड़े खच्चरों के कारण हो रहे कई यात्री चोटिल।

रुद्रप्रयाग / सत्यपाल नेगी : श्री केदारनाथ धाम यात्रा में आ रहे श्रद्धालुओं को मार्ग पर चल रहे अत्यधिक घोड़े खच्चरों की आवाजाही के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कई यात्री चोटिल एंव गम्भीर रूप से घायल भी हो जाते है, ऐसा ही मामला यात्रा मार्ग के प्रमुख पड़ाव सोनप्रयाग-गौरीकुण्ड के बीच हुआ,जहाँ घोड़े ने एक यात्रा के पेट में इतनी जोर से लात मारी,जिस कारण यह यात्री बैहोश अवस्था में नीचे गिर पड़ा।

वहीँ जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नन्दन सिह रजवार ने तुरंत मौक़े पर पहुँचकर वेहोश यात्री को पम्पिंग CPR देकर व्यक्ति को राहत पहुँचाई,साथ ही तुरन्त अपनी सरकारी गाड़ी से उसे उपचार के लिए सोनप्रयाग स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया,जहाँ यात्री का डाक्टरों द्वारा उपचार किया गया, अब यात्री स्वस्थ है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com