राम मंदिर उड़ाने की धमकी देने वाले जहन्नुम जाने के लिए रहें तैयार : दिनेश शर्मा

उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव समारोह में भाग लिया। राम मंदिर को उड़ाने की धमकी को लेकर उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने धमकी दिया, उन्हें सोचना चाहिए कि यह मोदी और योगी का युग है। लश्करे तौबा हो या जैश ए मोहम्मद या इनके अब्बा हो, यहां किसी की धमकी नहीं चलने वाली है।

Jun 14, 2024 - 21:56
राम मंदिर उड़ाने की धमकी देने वाले जहन्नुम जाने के लिए रहें तैयार : दिनेश शर्मा
राम मंदिर उड़ाने की धमकी देने वाले जहन्नुम जाने के लिए रहें तैयार : दिनेश शर्मा

अयोध्या : उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव समारोह में भाग लिया।

राम मंदिर को उड़ाने की धमकी को लेकर उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने धमकी दिया, उन्हें सोचना चाहिए कि यह मोदी और योगी का युग है। लश्करे तौबा हो या जैश ए मोहम्मद या इनके अब्बा हो, यहां किसी की धमकी नहीं चलने वाली है। यहां आतंकवादी आएंगे, तो बिरयानी खाकर नहीं जाएंगे। सुरक्षा बलों की गोलियों का शिकार होकर जहन्नुम में जाएंगे। जिसने भी राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है, वह जहन्नुम में जाने के लिए तैयार हो जाए।

ओवैसी के बयान पर जताई नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि ओवैसी को पता नहीं है कि पूरे दुनिया में भारत कैसा देश है। यहां सम्मान से मुसलमान रहते हैं। हिंदुओं से कभी भी किसी जाति और धर्म को खतरा नहीं हो सकता, हिंदू कभी आतंकवादी नहीं होता और आतंकवादी कभी हिंदू नहीं हो सकता। ओवैसी को हिंदुओं के धर्म ग्रंथ को पढ़ना चाहिए। उन्हें आरएसएस के इतिहास को जानना चाहिए। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भारत की आत्मा है, आत्मा राष्ट्र का निर्माण चाहती है, विध्वंस नहीं।

उन्होंने कहा कि राष्ट्र के विध्वंस की भावना ओवैसी जैसे लोगों की हो सकती है, आरएसएस की मानसिकता के लोगों की नहीं, यहां पर पशु-पक्षी और सभी प्राणियों तक के रक्षा को हिंदू समाज के लोग अपना कर्तव्य समझते है। जीव हत्या उसके किसी शब्दकोश में नहीं है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.