प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल: SIT के सामने पेश होंगे, आरोपों को बताया झूठा

कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना ने सोमवार को एक वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा, "मैं 31 मई को SIT के सामने पेश हो जाऊंगा। मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप झूठे हैं। मुझे अदालत पर भरोसा है और विश्वास है कि मैं अदालत के जरिए इन झूठे मामलों से बाहर आऊंगा।" प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से JDS के उम्मीदवार हैं।

May 28, 2024 - 06:42
प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल: SIT के सामने पेश होंगे, आरोपों को बताया झूठा
प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल: SIT के सामने पेश होंगे, आरोपों को बताया झूठा ( Image : SM )

नई दिल्ली : कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना ने सोमवार को एक वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा, "मैं 31 मई को SIT के सामने पेश हो जाऊंगा। मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप झूठे हैं। मुझे अदालत पर भरोसा है और विश्वास है कि मैं अदालत के जरिए इन झूठे मामलों से बाहर आऊंगा।" प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से JDS के उम्मीदवार हैं।

प्रज्वल का यह बयान पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और उनके दादा की गुरुवार 23 मई को दी गई चेतावनी के तीन दिन बाद आया है। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था कि प्रज्वल को भारत लौटकर जांच का सामना करना चाहिए। उन्होंने यह दावा भी किया कि इस मामले की जांच में उनके और उनके परिवार की तरफ से कोई दखलंदाजी नहीं की जाएगी।

प्रज्वल ने वीडियो में कहा कि वे पूरी तरह निर्दोष हैं और उन पर लगे आरोप राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने समर्थकों और जनता से अपील की कि वे धैर्य रखें और सच का सामना करें। प्रज्वल ने विश्वास व्यक्त किया कि न्यायालय में सच्चाई सामने आएगी और वे निर्दोष साबित होंगे।

यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री मोदी ने चक्रवात रेमल से निपटने की तैयारियों की समीक्षा की, 12 एनडीआरएफ टीमें तैनात

पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने भी इस मुद्दे पर बयान दिया और कहा कि कानून का सम्मान करना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि उनका परिवार इस मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं करेगा और कानून को अपना काम करने दिया जाएगा। देवगौड़ा ने यह भी कहा कि उन्हें प्रज्वल की ईमानदारी पर पूरा विश्वास है और वे आश्वस्त हैं कि सच सामने आएगा।

इस घटना ने कर्नाटक की राजनीति में एक नया मोड़ ला दिया है। प्रज्वल के समर्थन में और विरोध में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगामी दिनों में इस मामले में और क्या-क्या खुलासे होते हैं और न्यायालय का क्या फैसला आता है।

यह भी पढ़े : राजकोट आग हादसा : मरने वालों की संख्या 26 हुई, राष्‍ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री ने दुख जताया



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.