अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

सोमवार को अहमदाबाद के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इससे शहर में तनाव व चिंता का माहौल बन गया। ये धमकियां ईमेल के माध्यम से दी गईं।

May 6, 2024 - 18:21
अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी
अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

अहमदाबाद : सोमवार को अहमदाबाद के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इससे शहर में तनाव व चिंता का माहौल बन गया। ये धमकियां ईमेल के माध्यम से दी गईं।

मामले की सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्तेे के साथ पुलिस की टीमें स्कूलों में पहुंचीं। गौरतलब है कि ये धमकियां अहमदाबाद सहित राज्य की 26 लोकसभा सीटों पर मतदान से एक दिन पहले दी गईं।

पुलिस अधिकारियों ने जनता से सतर्कता और सावधानी बरतने की अपील करतेे हुए कहा कि खतरों से निपटने और सुरक्षा बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाए गए हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.