अलीगढ़ औरंगजेब हत्याकांड : कांग्रेस डेलिगेशन ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, मदद का आश्वासन

अलीगढ़ के मामा-भांजे इलाके में हुए औरंगजेब की हत्या के बाद कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और घटना की जानकारी ली।

Jun 29, 2024 - 18:17
अलीगढ़ औरंगजेब हत्याकांड : कांग्रेस डेलिगेशन ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, मदद का आश्वासन
अलीगढ़ औरंगजेब हत्याकांड : कांग्रेस डेलिगेशन ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, मदद का आश्वासन

अलीगढ़ : अलीगढ़ के मामा-भांजे इलाके में हुए औरंगजेब की हत्या के बाद कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और घटना की जानकारी ली।

प्रतिनिधिमंडल में अजय राय, सहारनपुर के सांसद इमरान मसूद समेत कई नेता मौजूद रहे। कांग्रेस नेताओं ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने और उनकी लड़ाई हर संभव लड़ने का आश्वासन दिया।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने पूरे प्रकरण की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवार से साथ खड़ी है। हमारे तमाम साथी पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं, उन्हें न्याय मिलेगा।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में अलीगढ़ समेत पूरे प्रदेश में पुलिस-प्रशासन राज्य सरकार के दबाव में काम कर रहा है। वर्तमान सरकार पूरी तरीके से प्रदेश और देश में अत्याचार कर रही है। लेकिन, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में इसके विरुद्ध लड़ाई लड़कर भाईचारा और शांति कायम की जाएगी। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में हमारे दो सांसद यहां आए हैं। इस मामले को संसद में कांग्रेस द्वारा उठाया जाएगा।

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने कहा कि हम लोग अजय राय के नेतृत्व में यहां आए हैं। ये घटना समाज के सौहार्द तो भंग करने वाली है, इस तरह की घटना फिर से न हो, इसके लिए हम लोग शासन--प्रशासन से भी बात करेंगे। घटना बहुत ही दुखद है, हम सभी लोग परिवार के साथ खड़े हैं। मामले को संसद में भी उठाएंगे।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.