ओडिशा से पीएम मोदी का इंडी गठबंधन पर जुबानी प्रहार, 'झारखंड में मिला नोटों का पहाड़...'

ओडिशा के नबरंगपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए झारखंड में ईडी की रेड का जिक्र किया और कांग्रेस के साथ ही इंडी गठबंधन पर जोरदार प्रहार किया। 

May 6, 2024 - 14:29
ओडिशा से पीएम मोदी का इंडी गठबंधन पर जुबानी प्रहार, 'झारखंड में मिला नोटों का पहाड़...'
ओडिशा से पीएम मोदी का इंडी गठबंधन पर जुबानी प्रहार, 'झारखंड में मिला नोटों का पहाड़...'

नई दिल्ली :ओडिशा के नबरंगपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए झारखंड में ईडी की रेड का जिक्र किया और कांग्रेस के साथ ही इंडी गठबंधन पर जोरदार प्रहार किया।

पीएम मोदी ने कहा, "मैं गरीब मां का बेटा हूं और मुझे गरीब का दर्द समझ में आता है। मैं एक रुपए भेजूंगा और एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा। जो खाएगा, वो जेल जाकर खाना खाएगा, जेल की रोटी चबाएगा। अभी आप घर जाकर टीवी में देखना, यहां पड़ोस में झारखंड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं। लोगों का चोरी किया हुआ माल मोदी पकड़ रहा है। अगर मैं इनकी चोरी और लूट बंद कर दूं। ये मोदी को गाली देंगे या नहीं। लेकिन, मुझे गाली खाकर आपकी पाई-पाई और आपके हक का पैसा बचाना चाहिए या नहीं।"

पीएम मोदी ने आगे कहा, "इसलिए मोदी ने जनधन खातों, आधार और मोबाइल की ऐसी त्रिशक्ति बनाई कि गरीबों का पैसा लूटना बंद हो गया। अब घर बनाने का पैसा सीधा आपके खाते में, गैस का पैसा सीधा आपके खाते में, मनरेगा का पैसा सीधा आपके खाते में, किसान सम्मान निधि का पैसा आपके खाते में यानी सबको सीधा लाभ कोई भेदभाव नहीं और ये 'मोदी की गारंटी' है।"

उन्होंने कहा, "आपका उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि इस बार बीजद जाएगी और भाजपा आएगी। ओडिशा में पहली बार डबल इंजन की सरकार बनेगी। ओडिशा को भाजपा का पहला सीएम मिलेगा और ओडिशा की बेटी या बेटा ही यहां सीएम बनेगा। कोई बाहर वाला नहीं बनेगा। आपके पड़ोस में ही छत्तीसगढ़ है, वहां 15 साल भाजपा की सरकार रही, हाल ही में प्रदेश की जनता ने फिर से भाजपा को भारी बहुमत से चुन लिया। आज छत्तीसगढ़ की सरकार को एक आदिवासी बेटा चला रहा है। भाजपा, छत्तीसगढ़ को संवार रही है।"

बता दें कि झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव कुमार और उनके घरेलू नौकर के यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी में करीब 25 करोड़ कैश बरामद हुआ। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली में प्रतिक्रिया दी।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.