जम्मू-कश्मीर के रियासी में आंतकी हमला: बस खाई में गिरने से 10 की मौत

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को आतंकवादी हमले के बाद एक बस खाई में गिर गई। इस बस में सवार तीर्थयात्री शिव खोड़ी मंदिर से कटरा के लिए जा रहे थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है।

Jun 9, 2024 - 21:53
जम्मू-कश्मीर के रियासी में आंतकी हमला: बस खाई में गिरने से 10 की मौत
जम्मू-कश्मीर के रियासी में आंतकी हमला: बस खाई में गिरने से 10 की मौत

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को आतंकवादी हमले के बाद एक बस खाई में गिर गई। इस बस में सवार तीर्थयात्री शिव खोड़ी मंदिर से कटरा के लिए जा रहे थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है।

रियासी की एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आतंकवादियों ने बस पर गोलीबारी की थी। इस गोलीबारी के कारण बस चालक ने संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई। इस घटना में 10 लोगों की जान चली गई है और कई अन्य घायल हुए हैं।

डीसी रियासी ने कहा कि इस हमले में 33 लोग घायल हुए हैं। बचाव अभियान पूरा हो चुका है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यात्रियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वे कहां से आए थे।

शिव खोड़ी मंदिर से कटरा जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में हमला हुआ। प्रशासन ने इस घटना की निंदा की है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का वादा किया है। यह घटना न केवल दुखद है बल्कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी गंभीर चिंता का विषय है। प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है और भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।