बिहार : जदयू के सांसद संजय झा और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने किया मतदान

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार में पांच लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। बिहार के पूर्व मंत्री और जदयू के सांसद संजय झा तथा भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी वोटिंग की।राज्यसभा सांसद संजय झा अपनी मां के साथ झंझारपुर लोकसभा के गांव अररिया संग्राम में मतदान करने पहुंचे।

May 7, 2024 - 11:37
बिहार : जदयू के सांसद संजय झा और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने किया मतदान
बिहार : जदयू के सांसद संजय झा और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने किया मतदान

पटना : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार में पांच लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। बिहार के पूर्व मंत्री और जदयू के सांसद संजय झा तथा भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी वोटिंग की।

राज्यसभा सांसद संजय झा अपनी मां के साथ झंझारपुर लोकसभा के गांव अररिया संग्राम में मतदान करने पहुंचे। उन्होंने लोगों से भी घरों से निकलकर मतदान करने की अपील की।

इधर, पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने अपने गृह जिला सुपौल में मतदान किया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन ने सुपौल स्थित आवास के नजदीक के मतदान केंद्र संख्या 160 पर पर मतदान किया।

शाहनवाज हुसैन ने मतदाताओं से अपील की कि वो मतदान अवश्य करें। यह न सिर्फ लोकतंत्र का सबसे बड़ा अधिकार है, बल्कि राज्य और देश के निर्माण में इसके बिना सहभागिता असंभव है।

उन्होंने कहा कि बेहतर राज्य और देश के बेहतर भविष्य के लिए सभी मतदाता समय पर मतदान केंद्र पहुंचे और अपना वोट डालें।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.