शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सफाई कर्मचारी और नई संसद बनाने वाले मजदूर, जानें क्या कहा

नरेंद्र मोदी अब से थोड़ी देर बाद लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पूरी हो चुकी है। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए देश और विदेश के तमाम मेहमान दिल्ली पहुंच चुके हैं।

Jun 9, 2024 - 18:33
शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सफाई कर्मचारी और नई संसद बनाने वाले मजदूर, जानें क्या कहा
शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सफाई कर्मचारी और नई संसद बनाने वाले मजदूर, जानें क्या कहा

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी अब से थोड़ी देर बाद लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पूरी हो चुकी है। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए देश और विदेश के तमाम मेहमान दिल्ली पहुंच चुके हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सफाई कर्मचारी और नई संसद भवन बनाने वाले मजदूरों-कर्मचारियों को भी न्योता भेजा गया था। समारोह में शामिल होने वाले सफाई कर्मचारी और नई संसद भवन बनाने वाले मजदूरों-कर्मचारियों ने आईएएनएस से खास बातचीत की।

राजौरी गार्डन के सफाई कर्मी सुरेंद्र ने कहा कि हमें बहुत खुशी है कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं। हम सभी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि हम किसी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने तरक्की की है, वह बहुत अच्छे से देश को चला रहे हैं। हम आगे भी उनके साथ ही रहेंगे।

सीमा नामक एक अन्य सफाई कर्मचारी कहती हैं कि पहली बार किसी ने हमारे बारे में सोचा है, हमें शपथ ग्रहण समारोह में शामिल कराया। हमारे लिए यह गर्व की बात है कि इस खास मौके पर हमें बुलाया गया।

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट में शामिल रहे बिहार निवासी शकील इंतकाम ने बताया कि हमें शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला था। हमारे लिए यह बड़े सम्मान की बात है कि हम प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले शुभम तिवारी ने बताया कि मैंने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट में काम किया है। शपथ ग्रहण समारोह में जाना हमारे लिए बहुत बड़ी गौरव की बात है। किसी भी सरकार ने हमारे लिए नहीं सोचा, लेकिन पीएम हमारे लिए सोच रहे हैं।

मनीष कुमार उपाध्याय ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलना हमारे लिए बहुत गौरव की बात है। कभी नहीं सोचा था कि हम लोग प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। पीएम मोदी देश के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं। आज हम उनसे मिलने जा रहे हैं। हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री ऐसे ही देश के लिए कार्य करते रहें।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.