स्मृति ईरानी ने किया रामलला का दर्शन, बोलीं-'धर्म व धैर्य की धरा पर आना पुण्य का फल'

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने भगवान रामलला का दर्शन किया। उन्होंने हनुमानगढ़ी में बजरंगबली का भी दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष और मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपालदास से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया।

Apr 28, 2024 - 16:40
स्मृति ईरानी ने किया रामलला का दर्शन, बोलीं-'धर्म व धैर्य की धरा पर आना पुण्य का फल'
स्मृति ईरानी ने किया रामलला का दर्शन, बोलीं-'धर्म व धैर्य की धरा पर आना पुण्य का फल'

अयोध्या : केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने भगवान रामलला का दर्शन किया। उन्होंने हनुमानगढ़ी में बजरंगबली का भी दर्शन-पूजन किया।

इस दौरान उन्होंने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष और मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपालदास से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि आज मैं अपने आप को भाग्यशाली समझती हूं कि मैं ऐसे युग में जन्मी हूं, जब हमारे रामलला टेंट से भव्य मंदिर में आए हैं। मेरे जीवन के संचित पुण्य का फल है कि आज संतों का आशीर्वाद मिला।

उन्होंने कहा कि हमारा मनोबल और आत्मबल बढ़ा है। संतों का आशीर्वाद हमेशा कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। राष्ट्र की प्रगति और वैभव के साथ प्रधानसेवक मोदी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं।

यह भी पढ़ें : महल से निकलकर गरीबी देखें हिमाचल के शहजादे : कंगना रनौत

स्मृति ईरानी ने कहा कि धर्म और धैर्य, निष्ठा और नियम, पुरुषार्थ और पराक्रम की भव्य भूमि पर आना गौरव का विषय है। रामलला की करुणा हर मन को छू रही हैं। रामभक्तों का सबसे बढ़ा सौभाग्य है कि भगवान रामलला को हम भव्य मंदिर में देख पा रहे हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.