कांग्रेस नेता शकील अहमद ने 400 पार को लेकर भाजपा पर किया तंज

कांग्रेस के कद्दावर नेता और भारत सरकार के पूर्व मंत्री शकील अहमद ने मधुबनी में रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। शकील अहमद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता लगातार 'अब की बार 400 पार' का नारे लगा रहे हैं।

Apr 28, 2024 - 16:42
कांग्रेस नेता शकील अहमद ने 400 पार को लेकर भाजपा पर किया तंज
कांग्रेस नेता शकील अहमद ने 400 पार को लेकर भाजपा पर किया तंज

मधुबनी : कांग्रेस के कद्दावर नेता और भारत सरकार के पूर्व मंत्री शकील अहमद ने मधुबनी में रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

शकील अहमद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता लगातार 'अब की बार 400 पार' का नारे लगा रहे हैं। 400 से ज्यादा सीट लाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी चुनाव करवाना चाहिए, तभी 400 पार कर पाएंगे।

वे कह रहे हैं कि भारत की तरफ कोई देश आंख उठा कर नहीं देख सकता। लेकिन अब चीन ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सड़क बनाना शुरू कर दिया है। पीएम मोदी इसके खिलाफ कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार मीडियाकर्मियों पर भी दवाब बना रही है। मीडिया को कहा जा रहा है कि वह उनके फेवर में अच्छी खबरें दिखाएं।

शकील अहमद ने कहा कि मधुबनी लोकसभा सीट से अली अशरफ फातमी महागठबंधन के उम्मीदवार हैं। उन्होंने लोगों से अली अशरफ के पक्ष में मतदान की अपील की।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.