सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क के समर्थन में अखिलेश यादव की जनसभा

 संभल लोकसभा में तीसरे चरण के मतदान के लिए आज रविवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव एक सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क के समर्थन में कर जनसभा की संबोधित करने मुरादाबाद की बिलारी विधानसभा में पहुचे. पूर्व सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पौते है. मुरादाबाद की बिलारी और कुंदरकी विधानसभा संभल लोकसभा में आती है.

Apr 28, 2024 - 17:14
सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क के समर्थन में अखिलेश यादव  की  जनसभा
सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क के समर्थन में अखिलेश यादव की जनसभा ( Image : SM )

मुरादाबाद : संभल लोकसभा में तीसरे चरण 7 मई को मतदान होना है. जिसके लिए प्रचार प्रसार तेज हो गया है. संभल लोकसभा से सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क जो स्वर्गीय शफीकुर्रहमान बर्क के पोते है के लिए वोट मांगने आज सपा मुखिया अखिलेश यादव एक जनसभा को संबोधित करने बिलारी विधानसभा में पहुचे. जियाउर्रहमान बर्क कुंदरकी विधानसभा से सपा के विधायक है. बिलारी और कुंदरकी विधानसभा मुरादाबाद जनपद में आती है लेकिन लोकसभा क्षेत्र संभल लगता है.

अखिलेश यादव ने कहा कि संभल के लोगों ने मन बना लिया है जो सबसे बड़ी हर होगी भाजपा की देश में संभल के लोग भाजपा को सबसे बड़ी हार दिलाने जा रहे है. किसान की आय दुगनी नहीं हुई नौजवानों को नौकरी नहीं दी अब तो भाषा बदल गई है यह भाषा हारने वालों की होती है. जो रुझान आ रहे हैं भाजपा की तरफ से वह हर के रुझान है. जो लोग 400 पर की बात कर रहे थे अब पिछड़ा दलित आदिवासियों की बात कर रहे हैं.

जिन पिछड़ा दलित आदिवासियों का सम्मान उन्होंने नहीं  छीन लिया जो संविधान उनके अधिकार देता हैं उसको भाजपा छीनने की बात कर रही है. कहां 400 पर कहां पर पिछला दलित आदिवासियों की बात इस बार इस चुनाव में मन की बात नहीं सुनना चाहते जनता संविधान की बात सुनना चाहती है. भाजपा ने संविधान से छेड़खानी करने का मन बना लिया है. यह संविधान बदलेंगे बाबा साहब का और एक वोट डालने का अधिकार भी छीन जाएगा.

इसलिए देश की जनता भाजपा को हराने जा रही है. अखिलेश यादव ने मुकदमा उन लोगों पर भी होना चाहिए जो बड़े बड़े मंचों से बड़ी बड़ी जगह से आकर संविधान और देश की गंगा जमुना तहजीब भाईचारे के खिलाफ जो हमारी मिली जुली संस्कृति है उसके खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं. क्या चुनाव आयोग उनके खिलाफ भी कोई कार्रवाई करेगा. हमने पिछले चुनाव में देखा बिजनौर, सहारनपुर और रामपुर में प्रशासन ने पुलिस लगाकर वोट को छीन लिया था. क्यों पिछली बार मामूली वोट से हार गए थे. प्रियंका गांधी राहुल गांधी अमेठी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं अच्छी बात है. हमको एक बात पता है समाजवादी पार्टी पीडीए और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है.



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.