'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी कपूर के क्रिकेट कोच बने हैं राजकुमार राव

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर रविवार को मुंबई के लोअर परेल इलाके में रिलीज किया गया।ट्रेलर से पता चलता है कि यह कहानी एक ऐसे पति की है जो अपनी पत्नी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी परिस्थिति में हार मानने से इनकार कर देता है।

May 12, 2024 - 21:34
'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी कपूर के क्रिकेट कोच बने हैं राजकुमार राव
'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी कपूर के क्रिकेट कोच बने हैं राजकुमार राव

मुंबई : राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर रविवार को मुंबई के लोअर परेल इलाके में रिलीज किया गया।

ट्रेलर से पता चलता है कि यह कहानी एक ऐसे पति की है जो अपनी पत्नी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी परिस्थिति में हार मानने से इनकार कर देता है।

2.55 मिनट का ट्रेलर महेंद्र (राजकुमार) और महिमा (जाह्नवी) के किरदारों की पहली मुलाकात से शुरू होता है, जब वे शादी से पहले पहली बार बात शुरू करते हैं। इसके बाद दोनों को पता चलता है कि वे समान रूप से क्रिकेट फैन हैं। महेंद्र एक पूर्व क्रिकेटर हैं, जो सपोर्ट न मिलने के कारण बड़ा खिलाड़ी नहीं बन सका।

ट्रेलर में 'कभी खुशी कभी गम' के गाने 'देखा तूने पहली-पहली बार वे' को भी नए अंदाज में पेश किया गया है।

जब महेंद्र महिमा (या माही) को गेंद को पार्क से बाहर सिक्स लगाते देखता है तो वह उसके सपने को पूरा करने की ठान लेता है। इस मिशन में उसे खुद अपनी पत्नी के विरोध का भी सामना करना पड़ता है। महिमा पेशे से डॉक्टर है। जब महेंद्र कहता है कि वह उसे क्रिकेट सिखाएगा तो वह तत्काल राजी नहीं होती।

इस खेल ने उनके रिश्ते की भी परीक्षा ली, लेकिन, महेंद्र न तो एक कोच के रूप में और न ही उसके सपोर्ट सिस्टम के रूप में हथियार डालता है।

'मिस्टर एंड मिसेज माही' राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्हें 'रूही' में एक साथ देखा गया था।

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और शरण शर्मा द्वारी निर्देशित 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को रिलीज होने वाली है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.