Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का दिल्ली दौरा

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज सुबह 8 बजे जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री का यह दौरा विशेष रूप से दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में योगेंद्र चंदौलिया के समर्थन में आयोजित रोड शो के लिए है।

May 23, 2024 - 06:35
Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का दिल्ली दौरा
Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का दिल्ली दौरा

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज सुबह 8 बजे जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री का यह दौरा विशेष रूप से दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में योगेंद्र चंदौलिया के समर्थन में आयोजित रोड शो के लिए है।

रोहिणी में रोड शो के बाद मुख्यमंत्री शर्मा लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां वे बीजेपी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता करेंगे। इस प्रेस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री प्रदेश और राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा करेंगे और पार्टी की आगामी योजनाओं पर प्रकाश डालेंगे।

यह भी पढ़े : भीलवाड़ा सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले में दो भाइयों को सुनाई मौत की सजा

लखनऊ से, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कुशी नगर एयरपोर्ट, उत्तर प्रदेश के लिए दोपहर 3:30 बजे रवाना होंगे। कुशी नगर से वे देवरिया के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां वे लोकसभा देवरिया के उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा दिव्य शक्ति मैरिज हॉल ग्राउंड में आयोजित की जाएगी और इसमें बड़ी संख्या में पार्टी समर्थकों और स्थानीय नागरिकों के शामिल होने की संभावना है।

जनसभा के बाद, शाम 4:35 बजे मुख्यमंत्री देवरिया से कुशी नगर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। कुशी नगर एयरपोर्ट से वे शाम 5:20 बजे जयपुर के लिए उड़ान भरेंगे और शाम 6:10 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।

यह भी पढ़े : रुद्रप्रयाग पुलिस ने चेकिंग के दौरान फर्जी पंजीकरण के नाम पर चल रहे काले कारोबार का किया भण्डाफोड़

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का यह दौरा पार्टी के समर्थन को मजबूत करने और आगामी चुनावों के लिए प्रचार अभियान को गति देने के उद्देश्य से किया गया है। उनके दौरे का उद्देश्य विभिन्न राज्यों में पार्टी की उपस्थिति को मजबूत करना और जनता के बीच सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को प्रस्तुत करना है।

इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री शर्मा की सुरक्षा और यात्रा के सभी प्रबंध किए गए हैं ताकि उनका दौरा सुचारू और सफल हो सके।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com