वायरल वीडियो : नैनीताल और अल्मोड़ा जिले की सीमा में बारिश से अतिवृष्टि होने से भयावह नजारे देखने को मिले।

उत्तराखण्ड में नैनीताल और अल्मोड़ा जिले की सीमा में अतिवृष्टि होने से भयावह नजारे देखने को मिले। पहाड़ों से अत्यधिक पानी आने से मार्ग श्रतिग्रस्त हो गया और तीन घंटे तक अवरुद्ध रहा। क्वारब पुलिस के साथ राहत और बचाव के लिए एस.डी.आर.एफ.की टीम मौके पर पहुंची।

May 22, 2024 - 22:53

नैनीताल / भुवन सिंह ठठोला : उत्तराखण्ड में नैनीताल और अल्मोड़ा जिले की सीमा में अतिवृष्टि होने से भयावह नजारे देखने को मिले। पहाड़ों से अत्यधिक पानी आने से मार्ग श्रतिग्रस्त हो गया और तीन घंटे तक अवरुद्ध रहा। क्वारब पुलिस के साथ राहत और बचाव के लिए एस.डी.आर.एफ.की टीम मौके पर पहुंची।
नैनीताल जिले का कवरब पुल अल्मोड़ा जिले की सीमा तय करता है। भवाली से अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग(एन.एच.एक्सटेंशन)पर क्वारब क्षेत्र में बुधवार की शाम लगभग चार बजे तेज बरसात हुई जिज़के कारण गाड़ गधेरों के साथ जगह जगह से पानी आने लगा।

यह भी पढ़े : रुद्रप्रयाग पुलिस ने चेकिंग के दौरान फर्जी पंजीकरण के नाम पर चल रहे काले कारोबार का किया भण्डाफोड़

पहाड़ी से एन.एच.में मलवा आने से तीन घंटे यातायात ठप हो गया। इस मार्ग में आने जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। तेज बारिश से क्वारब निवासी दिवान सिंह की दुकान में बारिश का पानी और कीचड़ आने से दुकान में रखा सामान खराब हो गया।

मलुवे को जे.सी.बी.मशीन की मदद से हटाकर शाम सात बजे यातायात शुरु किया गया। कोश्या कुटौली के एस.डी.एम. बी.सी.पंत के अनुसार मौके की स्थिति को देखते हुए राजस्व टीम को भेजा गया है।

यह भी पढ़े : स्टार्टअप्स के लिए सही माहौल मुहैया कराने के लिए सरकार प्रतिबद्ध : पीएम मोदी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.