पुरोला में भारी बारिश: बाढ़ का खतरा, ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान

पुरोला में भारी बारिश के कारण बुधवार को बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। नगरपालिका पुरोला के कुमोला और हुडोली गधेरे में अचानक पानी बढ़ गया, जिससे लोगों को भारी परेशानी हुई। पुलिस प्रशासन ने एहतियात के तौर पर कुछ समय के लिए पुरोला बाजार में वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी।

May 8, 2024 - 22:33
पुरोला में भारी बारिश: बाढ़ का खतरा, ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान
पुरोला में भारी बारिश: बाढ़ का खतरा, ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान

उत्तरकाशी / विनीत कंसवाल : पुरोला में भारी बारिश के कारण बुधवार को बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। नगरपालिका पुरोला के कुमोला और हुडोली गधेरे में अचानक पानी बढ़ गया, जिससे लोगों को भारी परेशानी हुई। पुलिस प्रशासन ने एहतियात के तौर पर कुछ समय के लिए पुरोला बाजार में वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी।

बादल फटने की आशंका:

बारिश के साथ ही बादल फटने की भी आशंका जताई जा रही है। जिला आपदा परिचालन केंद्र उत्तरकाशी से मिली जानकारी के अनुसार, अभी तक किसी प्रकार की क्षति की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़े : श्री केदारनाथ धाम यात्रा मार्ग पर घोड़े खच्चरों के संचालन पर रहेगी पैनी नजर

यमुना घाटी में ओलावृष्टि:

मंगलवार देर शाम को यमुना घाटी में तूफान के साथ ओलावृष्टि हुई। इससे सेब, आड़ू, और अन्य फलों के साथ पत्ते भी झड़ गए हैं। गेहूं सहित अन्य फसलों को भी भारी नुकसान हुआ है। ओलावृष्टि से भाटिया गांव, धारी कफनौल सहित पूरे क्षेत्र में भारी नुकसान हुआ है।

स्थानीय प्रशासन द्वारा राहत कार्य:

स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य शुरू कर दिया गया है।

यह घटना क्षेत्र के लोगों के लिए चिंता का विषय है। भारी बारिश और ओलावृष्टि से हुए नुकसान का आकलन अभी किया जा रहा है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.