ह्यूमन सर्च इंजन है करण वी ग्रोवर : अनुज सचदेवा

टीवी शो 'ध्रुव तारा समय सदी से परे' में मान सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर अनुज सचदेवा ने अपने को-एक्टर करण वी ग्रोवर की तारीफ की है अनुज ने बताया कि करण काफी सीधे-सादे हैं और उन्हें कई चीजों के बारे में काफी जानकारी है।

Apr 25, 2024 - 16:53
ह्यूमन सर्च इंजन है करण वी ग्रोवर : अनुज सचदेवा
ह्यूमन सर्च इंजन है करण वी ग्रोवर : अनुज सचदेवा

मुंबई: टीवी शो 'ध्रुव तारा समय सदी से परे' में मान सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर अनुज सचदेवा ने अपने को-एक्टर करण वी ग्रोवर की तारीफ की है अनुज ने बताया कि करण काफी सीधे-सादे हैं और उन्हें कई चीजों के बारे में काफी जानकारी है। शो में अनुज और करण के किरदार आमने-सामने है मान सिंह अनुज द्वारा अभिनीत हमेशा सूर्य प्रताप करण द्वारा अभिनीत) को गद्दी से हटाने के लिए मौके की तलाश में रहता है। हालांकि, अनुज और करण के बीच ऑफ-स्क्रीन मजबूत बॉन्डिंग है, वे शॉट्स के बीच एक-दूसरे को कंपनी देते हैं। शूटिंग के अलावा करण और अनुज पॉलिटिकल, एक्टिंग, फाइनेंस, आध्यात्मिकता और फिटनेस आदि मुद्दों पर चर्चा करते हैं।

करण के बारे अनुज ने कहा, "मैं करण को 'ध्रुव तारा' से पहले से जानता हूं वह बहुत सीधे-सादे है, हालांकि कुछ लोगों को वह पहली मुलाकात में अटपटे लग सकते हैं। हम सेट पर काफी बातें करते हैं। मुझे लगता है कि करण ह्यूमन सर्च इंजन है, उसके पास हर चीज का जवाब है। करण काफी मजाकिया हैं वह सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब कैप्शन देते हैं! सेट पर उनके सीरियस स्वभाव के बावजूद उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है ''एक्टर ने कहा, ''पॉलिटिकल और एक्टिंग पर चर्चा से लेकर पैसे और आध्यात्मिकता के बारे में बातचीत तक हम ऑफ-स्क्रीन बहुत कुछ शेयर करते हैं। हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर एक जैसा है फिटनेस को लेकर भी हम दोनों काफी सीरियस हैं। अपने को-एक्टर्स के साथ इतनी मजबूत बॉन्डिंग होना काम को मजेदार बनाता है'' 'ध्रुव तारा समय सदी से परे' सोनी सब पर सोमवार से शनिवार प्रसारित होता है।

आईएएनएस पीके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com