करण जौहर ने यश और रूही की बीटबॉक्सिंग का प्यारा सा वीडियो किया शेयर

करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चे रूही और यश के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं, हाल ही में बीटबॉक्सिंग की कोशिश करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया।

Apr 18, 2024 - 17:12
करण जौहर ने यश और रूही की बीटबॉक्सिंग का प्यारा सा वीडियो किया शेयर
करण जौहर ने यश और रूही की बीटबॉक्सिंग का प्यारा वीडियो शेयर किया है

नई दिल्ली: करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चे रूही और यश के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं, ने हाल ही में बीटबॉक्सिंग की कोशिश करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। करण ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोनों बच्चों का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। वीडियो की शुरुआत यश और रूही द्वारा बीटबॉक्सिंग की कोशिश से होती है जबकि बैकग्राउंड में करण जौहर की आवाज सुनी जा सकती है। वह उनके प्रयासों का मज़ाक उड़ाते हुए कहते हैं कि वे ऐसे पिता के घर पैदा हुए हैं जिसमें कोई संगीत प्रतिभा नहीं है। उन्होंने एक कैप्शन लिखा जिसमें लिखा था, "यकीन नहीं है कि यह बीट बॉक्सिंग है लेकिन हमेशा प्रयास के लिए वे एक ऐसे दादा के घर पैदा हुए हैं जिनके पास शून्य संगीत प्रतिभा है और वे गा नहीं सकते या कोई वाद्ययंत्र बजा नहीं सकते इसलिए मैं आशा से परे उम्मीद कर रहा हूं।' इसने मेरे संगीत जीन को स्थानांतरित कर दिया" इससे पहले बुधवार को करण ने एक और पोस्ट किया था, इस बार उन्हें फैंस द्वारा पसंद नहीं किए जाने पर करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने प्रशंसकों को यह समझने की सलाह दी कि अगर कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं तो यह ठीक है और इसे अपनी सकारात्मकता पर असर नहीं पड़ने देना चाहिए। "आपको निश्चित रूप से पसंद न किए जाने के साथ रहना होगा। चाहे आप कितने भी प्यारे या दयालु क्यों न हों, आप कभी भी लोगों को सामूहिक स्वीकृति के लिए खुश नहीं करेंगे। आप सूरज की पूरी किरण हो सकते हैं और लोग आपसे नफरत करेंगे "उनकी पोस्ट पढ़ी गई इस बीच काम के मोर्चे पर करण एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' लेकर आने के लिए तैयार हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का प्रीमियर 31 मई को होगा।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।