'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड' में मनीषा का किरदार तैयार करना दिलचस्प था : लारा दत्ता

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने 2020 में एक्शन-कॉमेडी सीरीज 'हंड्रेड' के साथ स्ट्रीमिंग की शुरुआत की चार साल बाद आज एक्ट्रेस का एक और शो 'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड' ओटीटी पर स्ट्रीम हो रहा है।

Apr 25, 2024 - 17:07
'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड' में मनीषा का किरदार तैयार करना दिलचस्प था : लारा दत्ता
'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड' में मनीषा का किरदार तैयार करना दिलचस्प था : लारा दत्ता

मुंबई: एक्ट्रेस लारा दत्ता ने 2020 में एक्शन-कॉमेडी सीरीज 'हंड्रेड' के साथ स्ट्रीमिंग की शुरुआत की। चार साल बाद आज एक्ट्रेस का एक और शो 'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड' ओटीटी पर स्ट्रीम हो रहा है स्ट्रीमिंग मीडियम में लगभग आधा दशक बिताने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि आज ओटीटी काफी बढ़ रहा है, कई प्लेटफार्म सामने आ रहे हैं कई प्लेटफार्म उपलब्ध होने से अलग-अलग कैरेक्टर को एक्सप्लोर करने के ज्यादा अवसर मिल रहें हैं। आईएएनएस से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "ओटीटी के बारे में अद्भुत बात यह है कि इसमें बहुत सारे प्लेटफॉर्म हैं आप ऑडियंस के अलग-अलग सेगमेंट को टारगेट कर रहे हैं। आपको ऐसे कटेंट बनाने होंगे जो उन सभी से जुड़े हों"

लारा ने 'रणनीती बालाकोट एंड बियॉन्ड' में अपने किरदार के बारे में भी बात की।

एक्ट्रेस ने कहा, "मनीषा सहगल कैरेक्टर का कोई मिलिट्री बैकग्राउंड नहीं है लेकिन हमारे बीच काफी कुछ समानताएं हैं। मुझे लगता है कि किसी कैरेक्टर के लिए स्क्रिप्ट ही आपका शुरुआती प्वाइंट है। मनीषा अकेले रहती हैं और वह बहुत सीधी हैं। मेरे लिए इस तरह का किरदार बनाना दिलचस्प और आकर्षक था वह लोगों और चीजों के प्रति थोड़ी लापरवाह है लेकिन जब देश की बात आती है तो वह सब कुछ देने के लिए तैयार रहती है ''उन्होंने कहा, ''मनीषा सहगल जैसा किरदार बनाने के लिए मैंने शुरू से तैयारी की। मुझे यकीन है कि जब दर्शक इस सीरीज को देखेंगे तो उन्हें यह काफी पसंद आएगी 'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड' द सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है।

आईएएनएस पीके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.