अनन्या पांडे ने बहन रिसा को श्रद्धांजलि के साथ भाई-बहन दिवस मनाया

भाई-बहन दिवस पर भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए, बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी छोटी बहन रिसा पांडे के प्रति अपना स्नेह व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Apr 10, 2024 - 23:55
अनन्या पांडे ने बहन रिसा को श्रद्धांजलि के साथ भाई-बहन दिवस मनाया
अनन्या पांडे ने बहन रिसा को श्रद्धांजलि के साथ भाई-बहन दिवस मनाया
अनन्या पांडे ने बहन रिसा को श्रद्धांजलि के साथ भाई-बहन दिवस मनाया

मुंबई : भाई-बहन दिवस पर भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए, बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी छोटी बहन रिसा पांडे के प्रति अपना स्नेह व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।
अपने बचपन की एक पुरानी पुरानी तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने अपने बीच के बंधन को याद करते हुए रिसा को अपना "पहला बच्चा" कहा।

यह भी पढ़े : Special Screening of film Maidan : Bigg Boss फेम अर्चना गौतम को फ़िल्म मैदान के इवेंट से किया बाहर!
तस्वीर में बहनों के बीच एक अनमोल पल को कैद किया गया है, जिसमें अनन्या युवा रिसा को चम्मच से खाना खिलाती हुई नजर आ रही हैं, जबकि वे एक साथ पोज दे रही हैं।
फोटो के साथ, अनन्या ने अपने भाई-बहन के रिश्ते को दर्शाते हुए एक हार्दिक संदेश लिखा, "यह भाई-बहन का जुनून वास्तविक है। मुझे मेरा पहला बच्चा दे दो।"

यह भी पढ़े : Allu Arjun Birthday: अल्लू अर्जुन का बर्थडे पर फैंस को खास तोहफा, लॉन्च किया 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर

अनन्या और रियासा बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे की बेटियां हैं। उनका मनमोहक सौहार्द अक्सर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए खुशी का विषय रहा है।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ 'खो गए हम कहां' में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, अनन्या अब अपने आगामी उद्यम, 'कंट्रोल' और 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' के लिए तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा, वह आगामी शो 'कॉल मी बे' में अपनी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

(एएनआई)



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com