Allu Arjun Birthday: अल्लू अर्जुन का बर्थडे पर फैंस को खास तोहफा, लॉन्च किया 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने बर्थडे पर फैन्स के साथ शेयर किया पुष्पा 2: 'द रूल' का टीजर

Apr 9, 2024 - 16:04
Allu Arjun Birthday: अल्लू अर्जुन का बर्थडे पर फैंस को खास तोहफा, लॉन्च किया 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर
Allu Arjun Birthday: अल्लू अर्जुन का बर्थडे पर फैंस को खास तोहफा, लॉन्च किया 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर

भारत अपडेट , मनोरंजन डेस्क : Teaser launch of Pushpa 2: The Rule: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने फैन्स इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं हटते है। तेलुगू इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बीते मंगलवार को अपने बर्थडे पर फैन्स को खास तोहफा दिया है। अल्लू अर्जुन अपने आइकॉनिक अवतार पुष्पाराज के साथ फिर से लौट आए हैं, जिसका टीजर उन्होने बर्थडे के मोके पर फैन्स के साथ शेयर किया। पुष्पा: 'द राइज़' के बाद पुष्पा 2: 'द रूल' का टीजर फैन्स के होश उड़ा रहा है। पुष्पा के सीक्वल के साथ अल्लू अर्जुन एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। अल्लू अर्जुन अपना 42वां जन्मदिन मना रहे जिस मौके पर उन्होंने फैन्स को ये खास तोहफा दिया है। जिसका इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे थे।

'पुष्पा 1' में अल्लू अर्जुन ने एक गैंगस्टर का किरदार निभाया था, जो लाल चंदन की स्मगलिंग करता था, जो इस नेटवर्क में पुराने खिलाड़ियों को पछे छोड़कर लाल चंदन की स्मगलिंग में सबसे आगे बढ़ रहा था। अब एक बार फिर से 'पुष्पा 2' में पुष्पाराज का ये किरदार लोगों के बीच तहलका मचाने के लिए तैयार है। करीब एक साल पहले अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया में 'पुष्पा 2' का फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें बताया गया था कि पुष्पाराज का किरदार कहानी में गायब है और पुष्पाराज तिरुपति जेल से फरार हो गया है, जिसको रोकने के लिए पुलिस पुष्पाराज पर गोलियां चलाती हैं। वीडियो में ये भी बताया गया कि पुष्पाराज पुलिस की गोलियों से जख्मी हो जाता है और पुलिस की स्पेशल टीम जंगलों में उसे खोजती है। 

जिसपर पुष्पाराज के समर्थक पुलिस और सरकार का विरोध करने लगते है कि उसे मारने की साजिश की जा रही है। लेकिन अब सवाल ये उठता है की आखिर पुष्पाराज है कहां? जिसके बाद ये जानकारी सामने आती है कि जंगलों में शेरों की मॉनिटरिंग के लिए लगाए गए कैमरे में पुष्पाराज की इमेज कैद हो जाती है। पुष्पाराज कहां है इसका जवाब 'पुष्पा 2: द रूल' में बताया गया है। डायरेक्टर सुकुमार की इस फिल्म के पहले पार्ट ने जनता को थिएटर्स में तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था। अब दूसरे पार्ट में देखना ये होगा कि पुष्पा 2 'द रूल' की कहानी फैन्स को और कितना इंप्रेस करती है। 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हो रही है जिसका फैन्स बेसबरी से इंतजार कर रहे है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।