Special Screening of film Maidan : Bigg Boss फेम अर्चना गौतम को फ़िल्म मैदान के इवेंट से किया बाहर!

बीती रात 9 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में 'मैदान' फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां ने शिरकत किया। फिल्म की स्क्रीनिंग में बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम को भी स्पॉट किया गया था। इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के टॉप के साथ ग्रे कलर की मिनी स्कर्ट में नजर आई थी।

Apr 10, 2024 - 17:53
Special Screening of film Maidan  : Bigg Boss फेम अर्चना गौतम को फ़िल्म मैदान के इवेंट से किया बाहर!
Special Screening of film Maidan : Bigg Boss फेम अर्चना गौतम को फ़िल्म मैदान के इवेंट से किया बाहर! (
Special Screening of film Maidan  : Bigg Boss फेम अर्चना गौतम को फ़िल्म मैदान के इवेंट से किया बाहर!

भारत अपडेट,मनोरंजन डेस्क : Special Screening of film Maidan: अजय देवगन स्टारर इंडियन फुटबॉल के कोच सैयद अब्दुल रहीम के लाइफ पर बनी फिल्म 'मैदान' आज यानी 10 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस रियल लाइफ बेस्ड फिल्म 3 घंटे 1 मिनट की है। 1952 से 1962 तक को इंडियन फुटबॉल का गोल्डन पीरियड कहा जाता था। फिल्म की कहानी सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म में दिखाया गया है कि सैयद अब्दुल रहीम पूरे देशभर से फुटबॉल प्लेयर्स को इकट्ठा करते हैं और उन्हें देश की तरफ से खेलने के लिए ट्रेनिंग देते हैं। वे रियल टैलेंट को मौके देना चाहते हैं। 

भारतीय फुटबॉल टीम का प्रदर्शन सन् 1952 और 1956 के ओलम्पिक में काफी शानदार रहता है, लेकिन टीम अंतिम मुकाम तक नहीं पहुंच पाती। जिसके कारण सैयद अब्दुल रहीम को कोच के पद से हटा दिया जाता है। इसी बीच उन्हें कैंसर भी हो जाता है, हालांकि उनका हौसला नहीं टूटता। वे दोबारा इंडिया के कोच बनते हैं और टीम को एशियाई खेलों में गौरव दिलाते हैं।

इसी बीच बीती रात 9 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में 'मैदान' फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां ने शिरकत किया। फिल्म की स्क्रीनिंग में बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम को भी स्पॉट किया गया था। इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के टॉप के साथ ग्रे कलर की मिनी स्कर्ट में नजर आई थी।

अर्चना ने पैपराजी के कैमरे पर पोज भी दिया और इस दौरान अर्चना के चेहरे पर खुशी भी साफ देखी जा सकती थी। लेकिन अर्चना पैपराजी लगातार पोज दे ही रही थीं की तभी वहां फीमेल सिक्योरिटी गार्ड आती है और अर्चना का हाथ पकड़कर उन्हें वहां से बाहर ले जाती है।

अर्चना के साथ सिक्योरिटी गार्ड के इस बिहेवियर को देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद खूब चर्चा भी हुई कि इवेंट में अर्चना की इंसल्ट हुई है, पर जैसा लगा वैसा कुछ नहीं हुआ था। पूरे मामले पर बात करते हुए खुद अर्चना ने कहा कि असल में वो वेन्यू पर बिना बैंड कलेक्ट करे ही पहुंच गई थीं और स्क्रीनिंग पर पहुंचने वाले लोगों के लिए वो बैंड बहुत जरूरी होता है। इसलिए गार्ड उन्हें बैंड कलेक्ट करने के लिए ले गई थी। और फिर बैंड लेने के बाद उन्होंने फिल्म स्क्रीनिंग को एंजॉय किया।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।