उर्फी जावेद ने पहना 100 किलो का भारी भरकम गाउन

उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया का एक जाना माना नाम है, जिसको किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। वो अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं अब एक बार फिर उर्फी जावेद खबरों में बनी हुई हैं। उर्फी आए दिन ऐसे-ऐसे आउटफिट डिजाइन करती रहती हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। इस बार उर्फी 100 किलो की ड्रेस पहनकर सामने आई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा पहना है, जिसकी वजह से उन्हें फैशन क्वीन बोलना गलत नहीं होगा।

Apr 14, 2024 - 20:44
उर्फी जावेद ने पहना 100 किलो का भारी भरकम गाउन
उर्फी जावेद ने पहना 100 किलो का भारी भरकम गाउन

Urfi Javed 100 kg gown : उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया का एक जाना माना नाम है, जिसको किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। वो अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं अब एक बार फिर उर्फी जावेद खबरों में बनी हुई हैं। उर्फी आए दिन ऐसे-ऐसे आउटफिट डिजाइन करती रहती हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। इस बार उर्फी 100 किलो की ड्रेस पहनकर सामने आई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा पहना है, जिसकी वजह से उन्हें फैशन क्वीन बोलना गलत नहीं होगा।

उर्फी जावेद की नए आउटफिट का इंतजार उनके फैंस को काफी ज्यादा रहता है। इस बार उर्फी ने एक भारी-भरकम सा गाउन डिजाइन किया है और उसे पहनकर ट्रक से उतरती नजर आई हैं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी ब्लू कलर के हैवी गाउन में नजर आ रही हैं। ये गाउन इतना बड़ा और हैवी था कि इसको संभालने के लिए उर्फी को 4 लोगों की मदद लेनी पड़ी। वहीं उर्फी इतने बड़े गाउन को पहनकर टेम्पो से निकलती नजर आई। उर्फी ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है कि उनका ये गाउन 100 किलो का है। वीडियो में उर्फी ने ये भी कहा कि इस आउटफिट के लिए मैंने स्पेशल पुलिस से परमिशन ली है।

वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स उर्फी के कमेंट बॉक्स में लगातार उनकी इस ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- उर्फी की ड्रेस आखिर डिजाइन कौन करता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- इस बार ड्रेस अच्छी पहनी है। साथ ही एक और यूजर ने लिखा – उर्फी के दिमाग में कभी भी आइडियाज खत्म नहीं होते हैं, हर दिन ये हैरान करती हैं। एक अन्य ने लिखा- उर्फी का जलवा। इसी तरह यूजर्स उर्फी के इस नए आउटफिट की लगातार तारीफ कर रहे हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।