प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिना किसी शर्त के समर्थन : जदयू

पीएम मोदी रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। शपथ ग्रहण से पहले एनडीए में शामिल सभी घटक दलों की बैठक हुई, जहां सभी दल के नेताओं ने पीएम मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना। शपथ ग्रहण से पहले जदयू नेता जमा खान और संजय झा की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Jun 8, 2024 - 21:47
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिना किसी शर्त के समर्थन : जदयू
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिना किसी शर्त के समर्थन : जदयू

नई दिल्ली : पीएम मोदी रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। शपथ ग्रहण से पहले एनडीए में शामिल सभी घटक दलों की बैठक हुई, जहां सभी दल के नेताओं ने पीएम मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना। शपथ ग्रहण से पहले जदयू नेता जमा खान और संजय झा की प्रतिक्रिया सामने आई है।

जेडीयू नेता और बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि हम अपने नेता के नेतृत्व में काम करते हैं। हमारे नेता के नेतृत्व में बिहार में जो सफलता प्राप्त हुई है, उसके लिए बिहार वासियों को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं। निश्चित तौर पर जहां हम लोग के नेता हैं, वहां हम लोग हैं। हमारे नेता ने पीएम मोदी को समर्थन दिया है। उनको प्रधानमंत्री बनाने जा रहे हैं, हम लोग भी साथ है, हमें उम्मीद और भरोसा है कि देश का विकास होगा।

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी रणनीति हर वक्त तैयार रहती है। हमारे नेता काम के नाम से जाने जाते हैं। बिहार विधानसभा चुनाव में भी हमें सफलता मिलने वाली है। तेजस्वी यादव को लेकर उन्होंने कहा कि हम उनकी बातों पर कोई जवाब नहीं देना चाहते हैं।

जदयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि बहुत लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले हैं, बिहार से भी काफी लोग आए हुए हैं। शनिवार की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिना किसी शर्त के समर्थन दिया है। उन्होंने कहा था कि उनके नेतृत्व में सरकार बने, उन्होंने जो भाषण दिया उसमें अपनी सारी बात रखी और हम लोग का कहीं कोई इनकार नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि हम लोग पूरी तरह से प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं। एनडीए के साथ हमारा गठबंधन चुनाव से पहले का है। बिहार में हमने तीन चौथाई सीट जीती हैं, लेकिन हम लोगों ने कोई शर्त नहीं रखी है। जदयू के कोटे से कितने मंत्री होंगे इस पर पीएम मोदी फैसला लेंगे। राहुल गांधी को जनता बार-बार रिजेक्ट कर रही है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.