‘यह डूबती हुई नाव है, जो चढ़ेगा वो डूबेगा’, गिरिराज का कांग्रेस पर तीखा हमला

बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी बहादुर शाह जफर की तरह मुगलिया सल्तनत की अंतिम कड़ी है। कांग्रेस पार्टी परिवारवाद का सबसे बड़ा उदाहरण है।

Apr 30, 2024 - 13:16
‘यह डूबती हुई नाव है, जो चढ़ेगा वो डूबेगा’, गिरिराज का कांग्रेस पर तीखा हमला
‘यह डूबती हुई नाव है, जो चढ़ेगा वो डूबेगा’, गिरिराज का कांग्रेस पर तीखा हमला

बेगूसराय: बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी बहादुर शाह जफर की तरह मुगलिया सल्तनत की अंतिम कड़ी है। कांग्रेस पार्टी परिवारवाद का सबसे बड़ा उदाहरण है। कांग्रेस पार्टी के अंदर जो उनका संविधान है, उसमें संविधान नाम की कोई चीज नहीं है, पार्टी के नेता राहुल गांधी की उलजुलूल बातों को रख रहे हैं।” उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “कांग्रेस डूबती हुई नाव है। मुझे तो आश्चर्य है कि कुछ लोग डूबते हुए नाव पर चढ़ गए हैं, तो अब उन्हें डूबना ही है। वहीं, देखिए आजादी के बाद से ही सनातन धार्मिक स्थलों को, सनातन धार्मिक स्थलों पर सनातन धार्मिक स्थलों से ऐसा दुर्व्यवहार किया गया कि इन्हें राज्यों में इनके ऊपर ट्रस्ट बनाया गया।”

आईएएनएस एसएचके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.