जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी हमला , राहुल गांधी-महबूबा मुफ्ती समेत कई नेताओं ने घटना पर दुख जताया

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकी हमले के बाद बस गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में 10 लोगों की मौत की खबर है और 33 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस रियासी जिले के शिवखोड़ी मंदिर से कटरा की ओर जा रही थी।

Jun 10, 2024 - 06:50
जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी हमला , राहुल गांधी-महबूबा मुफ्ती समेत कई नेताओं ने घटना पर दुख जताया
जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी हमला , राहुल गांधी-महबूबा मुफ्ती समेत कई नेताओं ने घटना पर दुख जताया

 नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला हुआ है। आतंकी हमले के बाद बस गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में 10 लोगों की मौत की खबर है और 33 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस रियासी जिले के शिवखोड़ी मंदिर से कटरा की ओर जा रही थी।

इस घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती, कमल नाथ और प्रियंका गांधी ने दुख व्यक्त किया। राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, "जम्मू-कश्मीर के रियासी ज़िले में, शिवखोड़ी मंदिर से तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुआ कायरतापूर्ण आतंकी हमला अत्यंत दुखद है।

यह भी पढ़े : जम्मू-कश्मीर के रियासी में आंतकी हमला: बस खाई में गिरने से 10 की मौत

यह शर्मनाक घटना जम्मू-कश्मीर के चिंताजनक सुरक्षा हालातों की असली तस्वीर है। मैं सभी शोक संतप्त परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की आशा करता हूं। आतंकवाद के विरुद्ध पूरा देश एकजुट खड़ा है।" 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, "रियासी जिले से एक चौंकाने वाली खबर आई है। आतंकवादियों ने एक वाहन पर गोलीबारी की। इस कारण हुई बस दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई। मृतकों के परिवारों और उनके प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। वहीं प्रियंका गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, "रियासी, जम्मू कश्मीर में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर कायराना आतंकी हमला अत्यंत दुखद एवं निंदनीय है। आतंकवाद मानवता के खिलाफ हिंसक कार्रवाई है जिसके खिलाफ पूरा देश एकजुटता से खड़ा है।

सभी दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं। शोक-संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं।" कमल नाथ ने एक्स पर पोस्ट किया, "जम्मू-कश्मीर के रियासी ज़िले में, शिवखोड़ी मंदिर से तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर कायरतापूर्ण आतंकी हमले की घटना अत्यंत दुखद है। ईश्वर हमले में मारे गए लोगों की आत्मा को शांति दे। मैं सभी शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की आशा करता हूं। आतंकवाद के ख़िलाफ़ पूरा देश एकजुट है।" 



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।