राजकुमार राव ने दृष्टिबाधित बच्चों के लिए क्रिकेट मैच का किया आयोजन

मुंबई में गुरुवार को वर्ली क्षेत्र के एस्ट्रो टर्फ, एनएससीआई क्लब में दृष्टिबाधित बच्चों के लिए क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।यह मैच राजकुमार राव और उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के नेतृत्व वाली दो टीमों के बीच खेला गया।

May 3, 2024 - 14:51
राजकुमार राव ने दृष्टिबाधित बच्चों के लिए क्रिकेट मैच का किया आयोजन
राजकुमार राव ने दृष्टिबाधित बच्चों के लिए क्रिकेट मैच का किया आयोजन

मुंबई में गुरुवार को वर्ली क्षेत्र के एस्ट्रो टर्फ, एनएससीआई क्लब में दृष्टिबाधित बच्चों के लिए क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। यह मैच राजकुमार राव और उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के नेतृत्व वाली दो टीमों के बीच खेला गया। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और 2011 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य जहीर खान ने इस पहल का समर्थन किया। मैच देखने आए क्रिकेटर जहीर भी उनके साथ शामिल हुए। क्रिकेट के प्रति श्रीकांत के जुनून और बाधाओं को दूर करने के उनके दृढ़ संकल्प को दर्शाते हुए, यह मैच खेलों में समावेशिता का प्रतीक है। राजकुमार की टीम ने मैच जीता। जहीर और राजकुमार के अलावा, निर्माता भूषण कुमार, अलाया एफ, शरद केलकर, निर्देशक तुषार हीरानंदानी और निधि परमार हीरानंदानी भी इस इवेंट में मौजूद रहे। यह मैच राजकुमार राव स्टारर अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के प्रमोशनल कैंपेन के हिस्से के रूप में आयोजित किया गया। गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म टी-सीरीज फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है।

आईएएनएस पीके/एबीएम



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.