साजिद नाडियाडवाला ने रजनीकांत की बायोपिक के राइट्स किए हासिल

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने रजनीकांत की बायोपिक के राइट्स हासिल कर लिए हैं, जिसमें उनके सुपरस्टार बनने की शुरुआत को दर्शाया जाएगा।एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नाडियाडवाला ने बायोपिक के राइट्स के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए हैं।

May 3, 2024 - 14:05
साजिद नाडियाडवाला ने रजनीकांत की बायोपिक के राइट्स किए हासिल
साजिद नाडियाडवाला ने रजनीकांत की बायोपिक के राइट्स किए हासिल

मुंबई: फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने रजनीकांत की बायोपिक के राइट्स हासिल कर लिए हैं, जिसमें उनके सुपरस्टार बनने की शुरुआत को दर्शाया जाएगा।एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नाडियाडवाला ने बायोपिक के राइट्स के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए हैं। उन्होंने 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी, 'सत्यप्रेम की कथा', 'जुड़वा 2' और 'किक' जैसी कई अन्य फिल्में बनाई हैं। करीबी सूत्र के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में कहा गया, नाडियाडवाला का मानना है कि रजनीकांत की बस कंडक्टर से सुपरस्टार बनने की कहानी दुनिया को दिखाने के लायक है। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कहानी कहने में प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए नाडियाडवाला सुपरस्टार और उनके परिवार के साथ लगातार संपर्क में हैं और दावा किया है कि यह सबसे बड़ी कहानी होगी।

आईएएनएस पीके/एबीएम



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.