देबत्तमा साहा ने 'कृष्णा मोहिनी' में किया डर का सामना, गहरी नदी में लगायी छलांग

एक्ट्रेस देबत्तमा साहा ने बताया कि किस तरह उन्होंने शो 'कृष्णा मोहिनी' के सीन में अपने डर का सामना किया और अपनी कला के प्रति समर्पण और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया।

May 3, 2024 - 14:46
देबत्तमा साहा ने 'कृष्णा मोहिनी' में किया डर का सामना, गहरी नदी में लगायी छलांग
देबत्तमा साहा ने 'कृष्णा मोहिनी' में किया डर का सामना, गहरी नदी में लगायी छलांग

मुंबई: एक्ट्रेस देबत्तमा साहा ने बताया कि किस तरह उन्होंने शो 'कृष्णा मोहिनी' के सीन में अपने डर का सामना किया और अपनी कला के प्रति समर्पण और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया। सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, कृष्णा की भूमिका निभाने वाली देबत्तमा ने कहा, "कृष्णा के स्वभाव में कई सारी बातें हैं, और उनमें से एक है, उसका उग्र रवैया... जब सीन में मुझे नदी में कूदना था, तो मैं शुरू में पानी के डर के कारण झिझक रही थी, लेकिन अपनी भूमिका के लिए मुझे अपने डर से लड़ना पड़ा और मैंने छलांग लगायी।" "इसके बाद जो जोश आया, उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। यह बहुत अद्भुत लगा कि निर्देशक और मेरे को-स्टार्स ने मेरे साहस की सराहना की। इस एक्सपीरियंस ने मुझे डर का सामना करने की शक्ति दिखाई और मुझे वह संतुष्टि दी जो स्क्रीन पर कुछ बेहतरीन करने से मिलती है।" यह शो कृष्णा की कहानी बताता है, जो अपने भाई मोहन (केतकी कुलकर्णी द्वारा अभिनीत) की खुशी को हर चीज से ऊपर रखती है। 'कृष्णा मोहिनी' कलर्स पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस पीके/एबीएम



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.