किस्मत ने भी नहीं दिया RCB का साथ, SRH से हारकर RCB का लटका मुंह

आईपीएल 2024 का 30वां नंबर मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल यानी 15 अप्रैल को खेला गया। जिसमें SRH ने टूर्नामेंट के इतिहास का रिकॉर्ड स्कोर जड़ते हुए तीन विकेट पर 287 रन बनाए। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 7 विकेट खोकर भी केवल 262 रन ही बना सके।

Apr 16, 2024 - 15:40
किस्मत ने भी नहीं दिया RCB का साथ, SRH से हारकर RCB का लटका मुंह
किस्मत ने भी नहीं दिया RCB का साथ, SRH से हारकर RCB का लटका मुंह

IPL 2024: SRH से हारकर RCB का लटका मुंह, DK ने दी 'स्माइल' तो वहीं विराट कोहली भावुक नजर आए। आईपीएल 2024 का 30वां नंबर मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल यानी 15 अप्रैल को खेला गया। कल के इस मैच में कई रिकॉर्ड बने तो कई वहीं कई टूटे भी, इस मैच में आईपीएल के इत‍िहास में पहली बार ऐसा हुआ की जब किसी एक मैच में 549 रन बने हों। 

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 3 विकेट खोकर 287 रन का स्कोर खड़ा किया। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 7 विकेट खोकर भी केवल 262 रन ही बना सके। बहरहाल, इस मैच के बाद RCB अबतक 7 मैचों में से महज 1 मैच में जीत दर्ज कर आईपीएल की सबसे वीक टीम बनी हुई है। 287 के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए फिल जैक्स के दुर्भाग्यपूर्ण रन आउट ने टीम की रनगति को प्रभावित किया। उस वक्त तक फाफ डु प्लेसिस और उनसे पहले कोहली ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। लेकिन किस्मत ने भी RCB का साथ नहीं दिया टीम 262 रन ही बना सकी। इस मैच के बाद RCB ने एक वीडियो र‍िलीज की जिसमें टीम के हेड कोच एंडी फ्लावर ख‍िलाड़‍ियों से बात करते हुए नजर आ रहें थे। इस वीडियो में RCB की टीम के ज्यादातर ख‍िलाड़ी बेहद उदास द‍िखे, लेक‍िन एंडी ख‍िलाड़‍ियों में जोश भरते हुए नजर आए। 

हैदराबाद ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

कल के इस मैंच में SRH ने टूर्नामेंट के इतिहास का रिकॉर्ड स्कोर जड़ते हुए तीन विकेट पर 287 रन बनाए। हैदराबाद ने अपने ही रिकार्ड को तोड़ते हुए आईपीएल 2024 का दूसरा सर्वोच्च स्कोर बनाया है। एम चिन्नास्वामी स्‍टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने अच्छी शुरुआत करते हुए पहले विकेट लिये 108 रनों की साझेदारी खेली।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।