काजोल ने सेलिब्रेट किया 'नो डाइट डे', बन मस्का का लिया आनंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह "बन मस्का" का आनंद लेती नजर आ रही हैं।काजोल ने सोशल मीडिया एक्स पर यह तस्वीर शेयर की।

May 8, 2024 - 13:18
काजोल ने सेलिब्रेट किया 'नो डाइट डे', बन मस्का का लिया आनंद
काजोल ने सेलिब्रेट किया 'नो डाइट डे', बन मस्का का लिया आनंद

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह "बन मस्का" का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

काजोल ने सोशल मीडिया एक्स पर यह तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह बिस्तर पर बैठे हुए अपनी एक दोस्त के साथ 'बन मस्का' का आनंद लेती दिख रही हैं। उन्होंने 'बन मस्का' के साथ "नो डाइट डे" सेलिब्रेट किया।

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''पोस्ट करना भूल गई, खाना याद रहा।'' इसके साथ उन्होंने हैशटैग में "प्रायोरिटीज", "नो डाइट डे", "लेट पोस्ट" और "बन मस्का" लिखा है।

सोशल मीडिया की शौकीन काजोल अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए तस्वीरें, मीम्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

काजोल जल्द ही कृति सेनन और शाहीर शेख के साथ 'दो पत्ती' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस पिछली बार 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'द ट्रायल' में नजर आई थीं।

'दो पत्ती' एक दिलचस्प मिस्ट्री थ्रिलर है, जिसका निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है। इस फिल्म में उत्तर भारतीय पहाड़ियों की एक मनोरंजक कहानी है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.