'हीरामंडी' में वहीदा का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार था : संजीदा शेख

संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी सीरीज 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' में वहीदा का किरदार निभाने वाली संजीदा शेख ने बताया कि एक कलाकार के रूप में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण, लेकिन बेहद मजेदार था।सीरीज में संजीदा का किरदार काफी जटिल है।

May 8, 2024 - 19:27
'हीरामंडी' में वहीदा का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार था : संजीदा शेख
'हीरामंडी' में वहीदा का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार था : संजीदा शेख

मुंबई : संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी सीरीज 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' में वहीदा का किरदार निभाने वाली संजीदा शेख ने बताया कि एक कलाकार के रूप में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण, लेकिन बेहद मजेदार था।

सीरीज में संजीदा का किरदार काफी जटिल है। वह एक तवायफ है, जिसे इंसानों और किस्मत दोनों ने धोखा दिया है। वह एक बड़े उद्देश्य को हासिल करने लिए शांत रहती है।

किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "वहीदा का किरदार निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था। संजय सर ने बेहद जटिल लेकिन अद्भुत किरदार गढ़ा है। ऐसा लगता है कि वह ज्यादातर समय अपने-आप से ही उलझती रहती है। यह समझाना कठिन है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन अगर आप बारीकी से देखें, तो मुझे लगता है कि दर्शक यह समझ पाएंगे कि वह क्या महसूस करती है।''

एक्ट्रेस ने कहा, ''इस किरदार को एक कलाकार के रूप में निभाना चुनौतीपूर्ण लेकिन बेहद मजेदार था। मेरे पास एक मार्गदर्शक के रूप में संजय सर थे और उनके आसपास रहने से आप अपने किरदार को 100 प्रतिशत नहीं देंगे, आपको हर सीन में 200 प्रतिशत देना होगा। इस किरदार से मेरा अनुभव और भी बेहतर हो गया।''

'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं।

सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.