हंसल मेहता ने देखी 'लापता लेडीज', कहा- 'कभी-कभी सिर्फ सादगी की जरूरत होती है'

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' देखी और इसकी जमकर तारीफ की।फिल्म निर्माता ने फिल्म को सरल, स्पष्ट और आकर्षक रूप से पुराने जमाने का बताया।मेहता ने एक्स पोस्ट पर लिखा।

Apr 27, 2024 - 16:55
हंसल मेहता ने देखी 'लापता लेडीज', कहा- 'कभी-कभी सिर्फ सादगी की जरूरत होती है'
हंसल मेहता ने देखी 'लापता लेडीज', कहा- 'कभी-कभी सिर्फ सादगी की जरूरत होती है'

मुंबई: फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' देखी और इसकी जमकर तारीफ की। फिल्म निर्माता ने फिल्म को सरल, स्पष्ट और आकर्षक रूप से पुराने जमाने का बताया। मेहता ने एक्स पोस्ट पर लिखा, "मैंने फिल्म 'लापता लेडीज' देखी। कभी-कभी फिल्म में सिर्फ सरलता और स्पष्टता की आवश्यकता होती है। ये फिल्म कुछ ऐसी ही है। मैंने इससे उम्मीदें लगायी थी, और जितना इस फिल्म में देखा, वह फिल्म उम्मीद से बढ़ कर निकली।'' 'लापता लेडीज' आमिर खान, किरण राव और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित एक कॉमेडी-ड्रामा है। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन हैं। मेहता ने कहा, "इसमें पुराने जमाने के तौर-तरीके को दिखाया गया है। यह हास्य से भरपूर है।" 'लापता लेडीज' की कहानी दो युवा दुल्हनों के बारे में है। फिल्म में दीपक (स्पर्श श्रीवास्तव) अपनी नई दुल्हनिया फूल (नितांशी गोयल) को शादी के बाद पहली बार ससुराल लाता है, लेकिन लंबे घूंघट के चलते ट्रेन में दूसरे शादी के जोड़े की दुल्हन पुष्पा (प्रतिभा रांटा) को अपनी पत्नी मानकर वह उसे घर लेकर आता है। यहां से कहानी में ट्विस्ट आता है। फिल्म कॉमेडी, शानदार एक्टिंग और ड्रामा से भरी हुई है।

आईएएनएस पीके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.