धनश्री ने चहल के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने पर ख़ुशी जताई, कहा "ही इज बैक"

सोशल मीडिया पर अपनी मशहूर डांस वीडियोज के लिए जानी जाने वाली धनश्री वर्मा ने अपने पति और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने पर ख़ुशी जताई है। मंगलवार को, धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारतीय टीम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "आओ चहल...'ही इज बैक'।"

May 1, 2024 - 08:23
धनश्री ने चहल के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने पर ख़ुशी जताई, कहा "ही इज बैक"
धनश्री ने चहल के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने पर ख़ुशी जताई, कहा

मुंबई : सोशल मीडिया पर अपनी मशहूर डांस वीडियोज के लिए जानी जाने वाली धनश्री वर्मा ने अपने पति और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने पर ख़ुशी जताई है।

मंगलवार को, धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारतीय टीम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "आओ चहल...'ही इज बैक'।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया। रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे, जबकि हार्दिक पंड्या उपकप्तान होंगे।

युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल करना भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि वह बीच के ओवरों में विकेट लेने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं, जिससे वह टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन जाते हैं।

यह भी पढ़े : IPL 2024 : लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराया, स्टोइनिस का शानदार प्रदर्शन किया 

भारतीय टीम में यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज भी शामिल हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित यह टूर्नामेंट 2 जून को शुरू होगा।

यह भी पढ़े : चयनकर्ता इस सप्ताह के अंत में टी20 विश्व कप के लिए टीम की घोषणा कर सकते हैं : बीसीसीआई सूत्र



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)