हिमाचल में कांग्रेस नेता अनीस अहमद के ‘कीचड़’ वाले बयान पर भड़की बीजेपी

कांग्रेस नेता अनीस अहमद के इस बयान पर कि कमल कीचड़ में ही खिलता है, बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी नेता वीरेंद्र हैपी भूरिया ने कहा कि अनीस अहमद का दिमागी संतुलन बिगड़ चुका है।

Apr 29, 2024 - 13:11
हिमाचल में कांग्रेस नेता अनीस अहमद के ‘कीचड़’ वाले बयान पर भड़की बीजेपी
हिमाचल में कांग्रेस नेता अनीस अहमद के ‘कीचड़’ वाले बयान पर भड़की बीजेपी

कांगड़ा: कांग्रेस नेता अनीस अहमद के इस बयान पर कि कमल कीचड़ में ही खिलता है, बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी नेता वीरेंद्र हैपी भूरिया ने कहा कि अनीस अहमद का दिमागी संतुलन बिगड़ चुका है। कांग्रेस नेता को हिमाचल की जमीनी हकीकत के बारे में पता चल गया है कि इस बार बीजेपी सभी संसदीय सीटों पर जीत का परचम लहराने जा रही है, इसलिए वो तनाव में आकर इस तरह का बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा, “हमीरपुर में अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में जिस तरह से कांग्रेस के 50 नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा, उस सदमे से कांग्रेस के लोग अभी तक उबर नहीं पाए हैं।” गौरतलब है कि बीते दिनों कांग्रेस नेता अनीस अहमद ने अपने बयान में कहा था कि कमल 'कीचड़' में ही खिलता है। बीजेपी के लोग हिमाचल में कीचड़ फैलाना चाहते हैं। लोगों के बीच गंदगी फैलाना चाहते हैं। बीजेपी को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की कुल 4 सीटें हैं। कांग्रेस और बीजेपी ने सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, लेकिन सबसे दिलचस्प मुकाबला मंडी सीट पर है। बीजेपी ने यहां फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह पर दांव लगाया है। ऐसे में इस सीट पर मुकाबला रोचक है।

आईएएनएस एसएचके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.