श्योपुर में मां की हत्या कर शव को दीवार में चुनवाया

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक बेटे ने संपत्ति के लालच में अपनी विधवा मां की हत्या कर दी और शव को दीवार में चुनवा दिया।

May 9, 2024 - 13:40
श्योपुर में मां की हत्या कर शव को दीवार में चुनवाया
श्योपुर में मां की हत्या कर शव को दीवार में चुनवाया

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक बेटे ने संपत्ति के लालच में अपनी विधवा मां की हत्या कर दी और शव को दीवार में चुनवा दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के एक युवक ने छह मई को अपनी मां के लापता होने की शिकायत कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच की और शिकायतकर्ता बेटे से ही पूछताछ की तो मामला खुल गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक से बुधवार की रात शक के आधार पर पूछताछ की गई। शुरू में वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने मां की हत्या की बात स्वीकार की। मां के साथ उसने दरिंदगी क्यों की, इस बात का भी खुलासा हो गया है। उसने जायदाद के लालच में मां की हत्या की और उसके बाद शव को दीवार में चुनवा दिया। बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस शव को बरामद करने की कोशिश में लगी है।

आईएएनएस एसएनपी/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.