श्याम रंगीला ने पीएम मोदी के खिलाफ भरा था पर्चा, हुआ नामांकन रद्द

हास्य कलाकार श्याम रंगीला का नामांकन रद्द हो गया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर वाराणसी से पर्चा भरा था। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

May 15, 2024 - 21:52
श्याम रंगीला ने पीएम मोदी के खिलाफ भरा था पर्चा, हुआ नामांकन रद्द
श्याम रंगीला ने पीएम मोदी के खिलाफ भरा था पर्चा, हुआ नामांकन रद्द

Shyam Rangeela’s Nomination Canceled: हास्य कलाकार श्याम रंगीला का नामांकन रद्द हो गया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर वाराणसी से पर्चा भरा था। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

श्याम रंगीला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए नामांकन रद्द होने की जानकारी दी। नामांकन रद्द होने के बाद उन्होंने कहा, "वाराणसी से नहीं लड़ने देंगे यह तय था, अब साफ हो गया। दिल जरूर टूट गया है, हौसला नहीं टूटा है। आप सबके सहयोग के लिए शुक्रिया। मीडिया और शुभचिंतकों से निवेदन है, कृपया अभी कॉल ना करें, जो भी सूचना होगी, यहां देता रहूंगा। शायद अब थोड़ी देर बातचीत करने की इच्छा नहीं है।"

उन्होंने कहा कि मैं कलाकार हूं। लेकिन, कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं हूं। सोचता हूं कि कॉमेडी ही मेरे लिए बेहतर क्षेत्र है। राजनीति मेरे बस की बात नहीं है।

उन्होंने एक दिन पहले मंगलवार को ही नामांकन दाखिल किया था। बताया जा रहा है कि कुछ गलती होने के कारण श्याम रंगीला का नामांकन खारिज हुआ है।

Shyam Rangeela’s Nomination Canceled

लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण में होने वाले मतदान के लिए नामांकन दाखिल करने का 14 मई को आखिरी दिन था।

यह भी पढ़े : चार चरणों के बाद इंडिया गठबंधन आगे, चार जून को भाजपा की विदाई तय : खड़गे

वाराणसी लोकसभा सीट पर सातवें चरण में एक जून को मतदान होना है। इस सीट पर भाजपा की तरफ से पीएम मोदी तीसरी बार उम्मीदवार हैं। जबकि, इंडिया गठबंधन ने इस सीट पर अजय राय को उम्मीदवार बनाया है। बसपा की तरफ से इस सीट पर अतहर जमाल लारी प्रत्याशी हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।