वायरल वीडियो: ढोल की धुन पर थिरका ये मासूम, डांस मूव्स ने मचाया तहलका!

शादी-ब्याह में नाच-गाना आम बात है, लेकिन जब कोई मासूम बच्चा पूरे जोश के साथ डांस करता है, तो वो सबका दिल जीत लेता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा ढोल की धुन पर जमकर डांस करता हुआ दिख रहा है.

Jun 24, 2024 - 07:17
वायरल वीडियो: ढोल की धुन पर थिरका ये मासूम, डांस मूव्स ने मचाया तहलका!
वायरल वीडियो: ढोल की धुन पर थिरका ये मासूम, डांस मूव्स ने मचाया तहलका!

नई दिल्ली : शादी-ब्याह में नाच-गाना आम बात है, लेकिन जब कोई मासूम बच्चा पूरे जोश के साथ डांस करता है, तो वो सबका दिल जीत लेता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा ढोल की धुन पर जमकर डांस करता हुआ दिख रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के किसी समारोह में एक बच्चा मैरून रंग के पठानी कुर्ते में ढोल की थाप पर थिरक रहा है. जैसे-जैसे ढोल की बीट तेज होती है, बच्चे का उत्साह भी बढ़ता जाता है और वो अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर देता है. बच्चे की मासूमियत और उसके डांस मूव्स का ये मिश्रण लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को rg_write_786 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. लोग इस नन्हे डांसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उसके टैलेंट की सराहना कर रहे हैं.

बन रहा इंस्पीरेशन

इस वीडियो ने न केवल लोगों का मनोरंजन किया, बल्कि यह बच्चा हमें सिखाता है कि चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों, अगर हम अपने हुनर को निखारें और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें तो कुछ भी असंभव नहीं है. उसकी मासूमियत और नाचने का जुनून हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आ रहा है. "छोटू डांसर" का यह वीडियो एक उदाहरण है कि इंटरनेट पर किसी भी समय कुछ भी वायरल हो सकता है. यह वीडियो हमें यह सिखाता है कि टैलेंट किसी उम्र या स्थिति का मोहताज नहीं होता. बस जरूरत होती है तो सही प्लेटफॉर्म और प्रोत्साहन की.



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।