कर्नाटक की रैली में पीएम मोदी बोले : 'नेहा हीरेमथ जैसी करोड़ों बेटियों की रक्षा के लिए मुझे लोगों के आशीर्वाद की जरूरत है'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए एमसीए की छात्रा और कांग्रेस नेता की बेटी नेहा हीरेमथ जैसी करोड़ों बेटियों की रक्षा के लिए लोगों से आशीर्वाद मांगा, जिनकी मुस्लिम युवक द्वारा चाकू से दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। नेहा इस युवक के साथ "रिलेशनशिप" में थीं।

Apr 29, 2024 - 07:10
कर्नाटक की रैली में पीएम मोदी बोले : 'नेहा हीरेमथ जैसी करोड़ों बेटियों की रक्षा के लिए मुझे लोगों के आशीर्वाद की जरूरत है'
कर्नाटक की रैली में पीएम मोदी बोले : 'नेहा हीरेमथ जैसी करोड़ों बेटियों की रक्षा के लिए मुझे लोगों के आशीर्वाद की जरूरत है'

बल्लारी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए एमसीए की छात्रा और कांग्रेस नेता की बेटी नेहा हीरेमथ जैसी करोड़ों बेटियों की रक्षा के लिए लोगों से आशीर्वाद मांगा, जिनकी मुस्लिम युवक द्वारा चाकू से दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। नेहा इस युवक के साथ "रिलेशनशिप" में थीं।

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि वह सत्ता भोगने के लिए नहीं, बल्कि देश में बम धमाकों जैसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए एक और मौका चाह रहे हैं। उन्होंने कहा, "2014 से पहले कई बम विस्फोट हुए थे, लेकिन 2014 के बाद वे बंद हो गए। मैं बंदूकों और बमों पर नियंत्रण रखकर देश की, आपके घर की सुरक्षा सुनिश्चित करूंगा।"

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के तहत हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। दिनदहाड़े सबके सामने एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों में कोई डर नहीं है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी शासन कर रही है। एक बेटी की हत्या कर दी गई...और उसका परिवार चिंता में जी रहा है, यह कांग्रेस की नीतियों का परिणाम है।''

परोक्ष रूप से पाकिस्तान का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "जो पड़ोसी पहले आतंक का निर्यात करते थे, वे अब आलू आयात करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।"

पीएम मोदी ने कहा, "जब आतंकी गतिविधियां बढ़ रही थीं, हमारे सैनिकों के सिर काट दिए गए थे। अब वे जानते हैं कि मोदी वहां हैं और वह अंदर आकर दंडित करने में संकोच नहीं करेंगे।"

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, "भारत तेजी से विकास कर रहा है। मगर कुछ देशों और संगठनों को यह पसंद नहीं है। कई लोग चाहते हैं कि भारत कमजोर हो। वे एक कमजोर सरकार चाहते हैं, ताकि उन्हें फायदा हो सके।"

उन्होंने कहा, "कांग्रेस उनके लिए रास्ता बनाएगी, क्योंकि वह भ्रष्टाचार करने का मौका चाहती है। लेकिन भाजपा उनके लिए खतरा है, क्योंकि हमारी सरकार झुकेगी नहीं।"

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि 'दिल्ली के राजनीतिक गलियारे पहले दलालों (बिचौलियों) से भरे हुए थे।'

उन्‍होंने कहा, "सारा काम बिचौलियों के जरिए होता था। 2014 के बाद से परिदृश्य बदल गया है। बिचौलियों ने अपना आधार दिल्ली से राज्यों में स्थानांतरित कर लिया है। कांग्रेस का फरमान अब नहीं चलेगा।"

लोगों से भाजपा का समर्थन करने का आग्रह करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "आपके एक वोट की मदद से मैं बम विस्फोटों को रोकने में सक्षम हूं, आतंकवादियों को भगाने में सक्षम हूं। आपके एक वोट से मुझे यह सुनिश्चित करने की ताकत मिली है। अगर आपका वोट न मिलता तो बम धमाके होते रहते और निर्दोषों की जान चली जाती।”

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस एससी, एसटी, ओबीसी और महिलाओं के खिलाफ है।

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस आपकी संपत्ति छीन लेगी और इसे अपने वोट बैंक में बांट देगी। आपकी रक्षा कौन करेगा? लूट कौन रोकेगा? मोदी आपको इस सारी लूट से बचाएंगे।"

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.