कटक की रैली में लोगों का नरेंद्र मोदी के लिए दिखा प्रेम, मंच से भावुक हुए प्रधानमंत्री

ओडिशा के कटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जमकर प्रहार किए। इसी बीच रैली में पीएम मोदी के लिए लोगों का प्रेम देखने को भी मिला।

May 20, 2024 - 14:09
कटक की रैली में लोगों का नरेंद्र मोदी के लिए दिखा प्रेम, मंच से भावुक हुए प्रधानमंत्री
कटक की रैली में लोगों का नरेंद्र मोदी के लिए दिखा प्रेम, मंच से भावुक हुए प्रधानमंत्री

कटक : ओडिशा के कटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जमकर प्रहार किए। इसी बीच रैली में पीएम मोदी के लिए लोगों का प्रेम देखने को भी मिला।

दरअसल, रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी की नजर अचानक भीड़ में खड़े उन लोगों पर पड़ती है, जो पेंटिंग और अन्य चीजें लेकर हाथ ऊपर करके खड़े थे। पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि यह बहुत सारे लोग पेंटिंग या अन्य चीजें लेकर आए हैं। वह मंच से एसपीजी कमांडो से उनसे पेंटिंग और अन्य चीजें लेने के लिए कहते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी उन सभी लोगों से अपने पेंटिंग के पीछे अपना नाम और पता लिखने के लिए कहते हैं। उन्हें चिट्ठी लिखने की भी बात करते हैं।

पीएम मोदी की नजर हजारों की भीड़ में एक बच्चे पर पड़ती है, जो नेताजी सुभाष चंद्र बोस की वेशभूषा पहनकर आया था। इस दौरान लोगों का खुद के लिए यह प्रेम देख मंच से पीएम मोदी भावुक भी दिखाई दिए।

कटक में रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने कहा, "आपका उत्साह और आपका जोश ये दिखा रहा है कि 25 साल बाद ओडिशा नया इतिहास रचने जा रहा है। ओडिशा में 10 जून को भाजपा का पहला सीएम शपथ लेगा, ये तय है और आपके आशीर्वाद से तीसरी बार मोदी की सरकार दिल्ली में शपथ लेगी। ये भी तय है।'

इस दौरान उन्होंने कहा, "ओडिशा के लोग बीजेडी के भ्रष्टाचारी रैकेट से तंग आ चुके हैं। जो बीजेडी चिट फंड जैसे फर्जीवाड़े से गरीबों को धोखा देती है, वो बीजेडी ने ओडिशा को लैंड माफिया, कोयला माफिया दिया है और बीजेडी के विधायक और मंत्री 24x7 इसी में लगे हुए हैं। ऐसे में यहां इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास संभव है क्या? बीजेडी के इस भ्रष्टाचार से बहुत बड़ा नुकसान हमारे नौजवानों को हो रहा है, नौजवानों को यहां से पलायन करना पड़ता है। बीजेडी सरकार यहां निवेश के लिए उचित माहौल नहीं बना पाई। एक माफिया है, जो हर सेक्टर पर कब्जा करके बैठा है और वो माफिया ऐसा है कि यहां प्रतियोगिता आने ही नहीं देता। 10 जून को हमारी सरकार आने दीजिए, भाजपा सरकार इस माफिया की कमर तोड़ने वाली है।"

इससे पहले भी पीएम मोदी की कई जनसभाओं में इस तरह का नजारा देखने को मिल चुका है। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में जनसभा को संबोधित करने के दौरान उनकी नजर भीड़ में खड़े तीन युवतियों पर पड़ी, जो हाथ में फ्रेम वाली तस्वीरें लेकर खड़ी थीं। पीएम मोदी ने उन्हें देखते ही कहा था, ''ये तीन लोग जो चित्र लेकर आए हैं, एसपीजी वाले उनसे ये कलेक्ट कर लें।''



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.