पटना: गंगा दशहरा पर नाव पलटी, एक ही परिवार के छह लोग लापता

पटना के बाहरी इलाके में रविवार को एक नाव पलट गई। नाव में सवार छह लोग लापता हैं।बाढ़ के उपमंडल अधिकारी (एसडीओ) शुभम कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक ही परिवार के 17 सदस्य गंगा नदी पार करने के लिए नाव पर सवार हुए थे।

Jun 16, 2024 - 17:48
पटना: गंगा दशहरा पर नाव पलटी, एक ही परिवार के छह लोग लापता
पटना: गंगा दशहरा पर नाव पलटी, एक ही परिवार के छह लोग लापता

पटना : पटना के बाहरी इलाके में रविवार को एक नाव पलट गई। नाव में सवार छह लोग लापता हैं।

बाढ़ के उपमंडल अधिकारी (एसडीओ) शुभम कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक ही परिवार के 17 सदस्य गंगा नदी पार करने के लिए नाव पर सवार हुए थे।

कुमार ने बताया, "नाव नदी के बीच में पलट गई। स्थानीय नाविकों ने 11 लोगों को बचा लिया, लेकिन छह लोग अब भी लापता हैं। यह दुर्घटना बाढ़ के उमानाथ घाट पर हुई।"

उन्होंने बताया कि पीड़ित नालंदा जिले के मालती गांव के एक ही परिवार के सदस्य हैं।

जिला प्रशासन ने घटना की जानकारी एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को दे दी है। लापता लोगों की तलाश में बचाव अभियान जारी है।

गंगा दशहरा के अवसर पर दूर-दराज के इलाकों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु गंगा नदी में पवित्र स्नान करने आए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कई श्रद्धालु स्नान के लिए नावों से नदी की दूसरी ओर गए थे। उन्हीं में से एक नाव नदी के बीच में पलट गई।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.