Motorola Edge 30 Ultra को मिला एंड्रॉइड 14 अपडेट, नए फीचर्स के साथ बदलेगा फोन चलाने का अंदाज

Motorola Edge 30 Ultra यूजर्स के लिए खुशखबरी! Motorola ने अपने फ्लैगशिप फोन Edge 30 Ultra के लिए एंड्रॉइड 14 अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। यह अपडेट U1SQS34.52-21-1-7 फर्मवेयर वर्जन के साथ आता है और इसका साइज 1.49GB है।

Apr 28, 2024 - 07:22
Motorola Edge 30 Ultra को मिला एंड्रॉइड 14 अपडेट, नए फीचर्स के साथ बदलेगा फोन चलाने का अंदाज
Motorola Edge 30 Ultra को मिला एंड्रॉइड 14 अपडेट, नए फीचर्स के साथ बदलेगा फोन चलाने का अंदाज

नई दिल्ली : Motorola Edge 30 Ultra यूजर्स के लिए खुशखबरी! Motorola ने अपने फ्लैगशिप फोन Edge 30 Ultra के लिए एंड्रॉइड 14 अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। यह अपडेट U1SQS34.52-21-1-7 फर्मवेयर वर्जन के साथ आता है और इसका साइज 1.49GB है।

यह अपडेट कई नए फीचर्स और प्राइवेसी एन्हांसमेंट्स लाता है जो आपके फोन चलाने के अनुभव को बेहतर बनाएंगे।

Motorola Edge 30 Ultra

यह भी पढ़े : बॉट्स का इस्तेमाल कर क्रिएटर्स कमा रहे एक्स पर पैसा, मस्क ने रोका विज्ञापन राजस्व शेयरिंग

अपडेट के बाद मिलने वाले फीचर्स :

  • बेहतर प्राइवेसी कंट्रोल: एंड्रॉइड 14 में कई नए प्राइवेसी फीचर्स दिए गए हैं जो आपको अपने डेटा पर अधिक नियंत्रण प्रदान करते हैं। आप अब किसी भी ऐप को केवल फ़ोटो और वीडियो तक ही एक्सेस दे सकते हैं, न कि आपके पूरे स्टोरेज तक।
  • सुरक्षा: एंड्रॉइड 14 में कई सुरक्षा अपडेट भी शामिल हैं जो आपके फोन को मैलवेयर और अन्य खतरों से बचाने में मदद करते हैं।
  • नोटिफिकेशन: एंड्रॉइड 14 में नोटिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए कई बदलाव किए गए हैं। अब आप यह चुन सकते हैं कि कौन सी ऐप्स आपको नोटिफिकेशन भेज सकती हैं और आप उन्हें कैसे देख सकते हैं।
  • अन्य फीचर्स: अपडेट में नए वॉलपेपर, इमोजी और मल्टीटास्किंग फीचर्स भी शामिल हैं।

अपडेट कैसे करें:

अपने फोन पर सेटिंग्स > सिस्टम > सिस्टम अपडेट पर जाकर आप एंड्रॉइड 14 अपडेट चेक कर सकते हैं। यदि अपडेट उपलब्ध है, तो आप इसे डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। अपडेट इंस्टॉल करने से पहले अपने फोन का बैकअप लेना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़े : Motorola ने लॉन्च से पहले टीज किया नया Smartphone, Peach Fuzz कलर में दिखा डिवाइस



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।