'कृष्णा मोहिनी' में कृष्णा की भूमिका में नजर आएंगी देबात्मा शाह, कहा- 'मजबूत कहानी लेकर आ रहा शो'

शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में अनोखी भल्ला के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस देबात्मा शाह अब कलर्स टीवी के शो 'कृष्णा मोहिनी' में कृष्णा के रोल में नजर आएंगी।एक्ट्रेस ने कहा, ''शो एक मजबूत कहानी लेकर आया है

Apr 28, 2024 - 10:59
'कृष्णा मोहिनी' में कृष्णा की भूमिका में नजर आएंगी देबात्मा शाह, कहा- 'मजबूत कहानी लेकर आ रहा शो'
'कृष्णा मोहिनी' में कृष्णा की भूमिका में नजर आएंगी देबात्मा शाह, कहा- 'मजबूत कहानी लेकर आ रहा शो'

मुंबई : शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में अनोखी भल्ला के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस देबात्मा शाह अब कलर्स टीवी के शो 'कृष्णा मोहिनी' में कृष्णा के रोल में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, ''शो एक मजबूत कहानी लेकर आया है जिसकी कई परतें हैं।''

फहमान खान और देबात्मा शाह 'कृष्णा मोहिनी' में एक साथ नजर आएंगे। इसका प्रीमियर सोमवार 29 अप्रैल को होगा। शो के ट्रेलर ने अपनी मजबूत कहानी से दर्शकों को आकर्षित किया है।

शाह ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, "शो में 'कृष्णा' मोहन की 'सारथी' है। वह एक जिम्मेदार लड़की है और बहुत मासूम भी है। वह समझदार और मेहनती है। उसका जीवन अपने भाई की देखभाल के इर्द-गिर्द घूमता है, लेकिन उसके भाई के बारे में एक बड़ा रहस्य है, जिसके बारे में वह नहीं जानती।''

'कृष्णा मोहिनी' कृष्णा की कहानी है जो अपने परिवार की एकमात्र कमाऊ सदस्य है। वह जीवन की चुनौतियों और सामाजिक मानदंडों के सामने पहचान के साथ संघर्ष करते हुए, अपने भाई को सपोर्ट करती है।

शो में देबात्मा शाह, फहमान खान और केतकी कुलकर्णी लीड रोल में हैं।

--आईएएनएस



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.