'चाहेंगे तुम्हें इतना' में 'दादी' का किरदार निभाएंगी अन्नपूर्णा भैरी

एक्ट्रेस अन्नपूर्णा भैरी टीवी शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में 'दादी' का किरदार निभाती नजर आएंगी। शो में अन्नपूर्णा अमित की मां और अमृता की सास के किरदार में हैं। एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर उत्साह व्यक्त किया और बताया कि यह उनके वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है।उन्होंने कहा, "'चाहेंगे तुम्हें इतना' में मेरा किरदार गिरिजा देवी का है

Apr 28, 2024 - 13:46
'चाहेंगे तुम्हें इतना' में 'दादी' का किरदार निभाएंगी अन्नपूर्णा भैरी
'चाहेंगे तुम्हें इतना' में 'दादी' का किरदार निभाएंगी अन्नपूर्णा भैरी

मुंबई : एक्ट्रेस अन्नपूर्णा भैरी टीवी शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में 'दादी' का किरदार निभाती नजर आएंगी।

शो में अन्नपूर्णा अमित की मां और अमृता की सास के किरदार में हैं। एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर उत्साह व्यक्त किया और बताया कि यह उनके वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है।

उन्होंने कहा, "'चाहेंगे तुम्हें इतना' में मेरा किरदार गिरिजा देवी का है, जो एक ऐसी महिला है जिसने प्रभुत्व के कौशल में महारत हासिल की है। वह बहुत पुराने विचारों वाली हैं और चाहती हैं कि पूरा परिवार उन नियमों का पालन करें, जिनमें वह विश्वास करती हैं।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "असल जिंदगी में मैं बिल्कुल अलग हूं। ऑफ-स्क्रीन मेरा स्वभाव बहुत नरम है और मुझे किसी पर हावी होना पसंद नहीं है।"

उन्होंने कहा, ''यह भूमिका मेरे साथ-साथ दर्शकों के लिए भी एक रोलर कोस्टर राइड होगी। जैसे-जैसे 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में सिद्धार्थ और आशी की शादी की कहानी आगे बढ़ेगी, दादी एक अहम मोड़ लाएगी। आने वाला एपिसोड सस्पेंस से भरपूर होगा।''

'चाहेंगे तुम्हें इतना' शेमारू उमंग पर दिखाया जा रहा है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.