महेश बाबू ने यूरोपीय छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं, 'गुंटूर करम' के बाद अगली फिल्म पर काम शुरू

महेश बाबू ने हाल ही में अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टी मनाई और अपनी यात्रा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। इन तस्वीरों में वह अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर, बेटी सितारा और बेटे गौतम के साथ खुशनुमा पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

Apr 13, 2024 - 06:48
महेश बाबू ने यूरोपीय छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं, 'गुंटूर करम' के बाद अगली फिल्म पर काम शुरू
महेश बाबू ने यूरोपीय छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं, 'गुंटूर करम' के बाद अगली फिल्म पर काम शुरू

मुंबई : महेश बाबू ने हाल ही में अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टी मनाई और अपनी यात्रा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। इन तस्वीरों में वह अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर, बेटी सितारा और बेटे गौतम के साथ खुशनुमा पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं।
अभिनेता ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हालिया छुट्टियों की कई तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में लिखा, "यूरोप 2024।"


तस्वीरों में महेश अपनी बेटी सितारा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं और अपना चेहरा उसके बालों में छिपा रखा है। एक अन्य तस्वीर में वह सितारा और बेटे गौतम के साथ समय बिताते हुए, फोन देखते हुए एक खुशी के पल साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सितारा को परिवार के साथ नाव की सवारी का आनंद लेते हुए भी चित्रित किया गया है। इसके अतिरिक्त, महेश ने बर्फ से ढकी सड़कों और अपने पसंदीदा स्थानों की तस्वीरें भी साझा कीं।
नम्रता ने अपनी बहन और बच्चों के साथ भी कई तस्वीरें शेयर कीं. सितारा और गौतम ने एक साथ मज़ेदार तस्वीरें पोस्ट कीं, और सितारा ने F1 ड्राइवर कार्लोस सैन्ज़ के साथ ली गई सेल्फी भी साझा की।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, महेश की नवीनतम फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित 'गुंटूर करम' थी। यह संक्रांति के दौरान सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई और अब नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। यह फ़िल्म 'हनुमान', 'सैंधव' और 'ना सामी रंगा' जैसी अन्य रिलीज़ों के साथ टकराई। इसमें श्रीलीला, राम्या कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जगपति बाबू और मीनाक्षी चौधरी सहित कई स्टार कलाकार शामिल थे।
यह निर्देशक और अभिनेता के बीच तीसरा सहयोग है।
उनका अगला प्रोजेक्ट, जिसकी शूटिंग अभी शुरू होनी बाकी है, निर्देशक एसएस राजामौली के साथ एक बड़े बजट का उद्यम है, जो अपनी पिछली हिट 'आरआरआर' के लिए जाने जाते हैं। हालांकि कलाकारों और चालक दल के बारे में विवरण अज्ञात है, लेकिन कहा जाता है कि फिल्म 'इंडियाना जोन्स' की तर्ज पर एक एक्शन-एडवेंचर है।
जापान में आरआरआर की एक विशेष स्क्रीनिंग के दौरान, राजामौली ने खुलासा किया कि उन्होंने आगामी फिल्म की पटकथा लिखना पूरा कर लिया है, जो वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन चरण में है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.