चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर Kangana Ranaut के साथ बदसलूकी, CISF की महिला कॉन्स्टेबल ने मारा थप्पड़

फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी का मामला सामने आया है। कंगना को सीआईएसएफ की एक महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया। घटना उस समय हुई जब कंगना दिल्ली जाने के लिए बोर्डिंग से पहले सुरक्षा जांच के लिए खड़ी थीं। आरोपी महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर हिरासत में ले लिया गया है।

Jun 7, 2024 - 07:11
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर  Kangana Ranaut के साथ बदसलूकी, CISF की महिला कॉन्स्टेबल ने मारा थप्पड़
चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ बदसलूकी, सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी का मामला सामने आया है। कंगना को सीआईएसएफ की एक महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया। घटना उस समय हुई जब कंगना दिल्ली जाने के लिए बोर्डिंग से पहले सुरक्षा जांच के लिए खड़ी थीं। आरोपी महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर हिरासत में ले लिया गया है।

दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना ने बताया कि हमला करने वाली महिला कॉन्स्टेबल खुद को किसान आंदोलन की समर्थक बता रही थी। कंगना ने कहा कि वह पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद के माहौल को लेकर चिंतित हैं।

इस घटना के बाद कंगना का एक रिकॉर्डेड बयान सामने आया। उन्होंने कहा, "मैं सुरक्षित हूं, बिल्कुल ठीक हूं। घटना सुरक्षा जांच के दौरान हुई। महिला गार्ड मेरे पार होने का इंतजार कर रही थी। तभी वह साइड से आई और मुझे मारा। उसने अपशब्द कहने शुरू कर दिए। मैंने पूछा कि उसने मुझे क्यों मारा, उसने कहा कि मैं किसानों का समर्थन करती हूं। लेकिन मेरी चिंता यह है कि पंजाब में आतंकवाद बढ़ रहा है।"

गौरतलब है कि फिल्मी दुनिया से राजनीति में आई कंगना रनौत ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव जीता है। कंगना ने मंडी से हिमाचल प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री रहे दिवंगत वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को 74,755 मतों से हराया।

मंडी से चुनाव जीतने के बाद कंगना ने कहा था, "अब हम सब मिलकर एक नई शुरुआत करेंगे। हर विधानसभा क्षेत्र की अलग-अलग समस्याएं हैं, जिसके अनुसार शुरुआत की जाएगी। कांग्रेस की सांसद और सरकार ने कई कामों को रुकवाया है। उनके बारे में विधायकों से बात करके रणनीति बनाई जाएगी। अब मैं कहीं जाने वाली नहीं हूं। मैं मंडी के लोगों से मिलती रहूंगी।"



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।